ASANSOLBengali NewsKULTI-BARAKARRANIGANJ-JAMURIA

Business Strike कल, व्यापारियों ने झोंकी ताकत

बंगाल मिरर, आसनसोल ः Business Strike कल व्यापारियों ने झोंकी ताकत आसनसोल नार्थ चेम्बर , पसचिम बर्धमान डिस्ट्रिक्ट चेम्बर और आसनसोल मर्चेंट्स चेम्बर ओफ़ कामर्स एंड इंडस्ट्री के और से संयुक्त रूप से माइकिंग शुरू की गयी है। Business Strike के प्रचार गाड़ी को गुरुवार को डिस्ट्रिक्ट चेम्बर के महा सचिव जगदीश बागडी , अनिल जालान , मनिंदर कुन्दर , मर्चेंट चेम्बर के सौमेन चैटर्जी , नोर्थ चेम्बर के सचिव मनोज भास्कर ने रवाना किया।

Business Strike

जीएसटी को 950 बार संसोधन करने के बाद भी आसान नही हुआ

डिस्ट्रिक्ट चेम्बर के महासचिव जगदीश बागडी ने कहा कि देश में कोरोना के वक्त 10 लाख करोड़ रुपया अन्य समाजिक संस्थाओं को दिए जबकि पूरे भारत व्यपारीगण कोरोना के वक्त असहाय गरीब मजदुरो के बीच भोजन दवा पानी जैसे जरूरत के समानों की व्यवस्था की । उन्होंने कहा कि जीएसटी को 950 बार संसोधन करने के बाद भी जीएसटी में कोई आसान नही हुआ । उन्होंने कहा कि जीएसटी लाने के वक्त केंद्र सरकार ने आश्वासन दिया था कि एक बार रिटर्न भरने से नेटमे टैक्स के अलावै समाधान होजायेगा लेकेन हमलोग व्यपारी गन को जीएसटी कानून ऐसा लाया गया है जिस से जरा सा भी गलत होने से जीएसटी नम्बर रद कर दिया जाएगा और मुकदमा कर जेल भेज दिया जाएगा

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के कसाब के लिए करोड़ो रूपया खर्च कर सरकारी वकील के साथ सारी समुचित व्यवस्था दिया और रात रात उनके लिए कोर्ट बैठाया गया। आज किसान अपने मागों के लिए सड़क जाम कर महीनों से बैठे हुए है सड़क बन्द होने के कारण व्यपार पर असर पड़ रहा है सरकार को सड़क खुलवाने के समय नही है। उन्होंने कहा की ऐसे केंद्र सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नही है जीएसटी में ऐसे कानून है कि बिना नोटिस दिए औऱ अधिकारीयो के कहनो पर व्यपारी और उनके कर्मचारियों के प्रोपर्टी को जब्त कर लिया जायेगा । Business Strike को सफल बनाकर सरकार को ताकत दिखायें।

Leave a Reply