PURULIA-BANKURAWest Bengal

पुरुलिया में डीएम एवं एसपी ने किया कंटेनमेंट जोन का दौरा

बंगाल मिरर, विकास प्रसाद, पुरूलिया: सोमवार को पुरुलिया जिला जिलाधिकारी कार्यालय में कोरोना स्थिति पर महत्वपूर्ण बैठक में शहर में पीड़ितों की संख्या बढ़ने के साथ साथ
कंटेन्मेंट ज़ोन का दायरा बढ़ाने के बारे में विचार व्यक्त किया। इस कोरोना स्थिति पर विचार विमर्श के लिए आयोजित महत्वपूर्ण बैठक में जिला मजिस्ट्रेट राहुल मजुमदार के अलावा जिला पुलिस अधीक्षक एस सिल्वा मुरुगन, जिला परिषद के सभाधिपति सुजॉय बनर्जी, जिला स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी सहित अन्य लोग उपस्थित थे। बैठक के बाद जिला मजिस्ट्रेट राहुल मजुमदार ने पुरुलिया शहर में स्थित 3 कंटेन्मेंट ज़ोन का निरीक्षण भी किया।

मालूम हो कि पुरुलिया शहर में रविवार को दो नए कोरोना आक्रांत पाए जाने के बाद शहर में कंटेन्मेंट जोन बढ़कर तीन हो गया है। बताते चलें कि पुरुलिया जिले में कुल पीड़ितों की संख्या 117 है। जबकि 106 लोग अच्छे हो गए हैं। वर्तमान में 11 पॉजिटिव कोरोना संक्रमित व्यक्ति हैं। जिले भर में कुल 13 कंटेन्मेंट जोन हैं।
बैठक के बाद, जिला प्रशासन ने शहर के कंटेन्मेंट जोन क्षेत्रों का का दौरा उनका निरीक्षण किया। कहा लोगों को और अधिक जागरूक होने की आवश्यकता है।
हालांकि, जिला मजिस्ट्रेट के बयान से स्पष्ट है कि फिलहाल शहर में लॉक डाउन की संभावना नहीं है। लेकिन कंटेन्मेंट जोन की परिधि बढ़ाकर निगरानी करेगा जिला प्रशासन। इस बीच, पुरुलिया सदर पुलिस थाना पुलिस शहर में दिन-रात निगरानी कर रही है।

Leave a Reply