ASANSOLASANSOL-BURNPURKULTI-BARAKARLatestNewsPANDESWAR-ANDALPoliticsRANIGANJ-JAMURIATOP STORIESWest Bengalराजनीति

लोहे से लोहा काटने की रणनीति: केएम को टक्कर देने के लिए बांगी ? गरमाई सियासत

बंगाल मिरर, आसनसोल: लोहे से लोहा काटने की रणनीति अपना रही TMC। दबंग कृष्णेंदू के भाजपा में बढ़ते दबदबे को देखते हुए उसको दबाने के लिए शहर में दबंग बांगी की एन्ट्री कराने की सूचना है ।

विधानसभा चुनाव से पहले शिल्पांचल का राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है । भाजपा में कृष्णेन्दु का कद तेजी के साथ बढा है। शिल्पांचल में उसकी राजनीतिक सक्रियता भी बढ़ गई है। तृणमूल कांग्रेस उसके बढ़ते कद को सामने रख कृष्णेंदू की काट भी तैयार कर रही है । कृष्णेंदू को BJP जिले की विधानसभा सीटों में से किसी एक सीट पर चुनावी मैदान में उतार सकती है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कृष्णेन्दू पर नकेल कसने के लिए कृष्णेन्दु के कट्टर दुश्मन बांगी की एन्ट्री करायी गयी है।

बांगी को लेकर हमलावर हुई भाजपा

वहीं से लेकर बीजेपी भी हमलावर हो गई है। भाजपा जिला अध्यक्ष लखन घुडई ने आरोप लगाया है कि तृणमूल बांगी को संरक्षण दे कर लाई है चुनाव से पहले यह राजनीतिक हिंसा की बड़ी साजिश है गुंडों के दम पर तृणमूल चुनाव कराना चाहती है ।

तृणमूल के साथ जनता, बीजेपी के साथ माफिया : अशोक

वहीं तृणमूल के प्रवक्ता अशोक रूद्र ने कहा कि कौन माफियाओं की राजनीति कर रहा है यह सबके सामने है। आसनसोल से लेकर दुर्गापुर तक कोयला माफिया, लोहा माफिया किसके साथ हैं और कौन नेता बना रहे हैं यह सब कोई देख रहा है । तृणमूल मां माटी मानुष की पार्टी है आम जनता तृणमूल के साथ है जन नेत्री ममता बनर्जी के साथ है

Leave a Reply