ASANSOLKULTI-BARAKAR

जितेंद्र की जगह तबस्सुम की एंट्री

बंगाल मिरर, आसनसोल :: जितेंद्र की जगह तबस्सुम की एंट्री। आसनसोल नगर निगम में प्रशासक बोर्ड का पुनर्गठन कर जितेंद्र तिवारी की जगह तबस्सुम आरा को एंट्री दी गई है। जिस से कुल्टी अंचल में तबस्सुम आरा के समर्थकों में खुशी की लहर है। गौरतलब है कि पिछले बोर्ड में तबस्सुम आरा डिप्टी मेयर थी लेकिन जब पता तक बोर्ड का पहली बार गठन हुआ तो उसमें उन्हें नहीं जगह दी गई थी।

Tabassum ara

अब जितेंद्र तिवारी चेयरपर्सन से हटने के बाद अमर चटर्जी का नया चेयरमैन बनाया गया वहीं तबस्सुम आरा को नए बोर्ड में जगह दी गई है।

21 दिसंबर को जारी अधिसूचना में नए बोर्ड में 20 सदस्य थे प्रस्तावित 20 सदस्यों में पुराने 8 सदस्यों के अलावा जगदीश प्रसाद केडिया, संदीप भालोटिया, बेबी बाउरी, नरगिस बानो, उषा पासवान, समीर बाउरी , राजवंशी बाउरी, वरुण बाउरी, रामबालक शर्मा, आदिनाथ पुइतंडी, चंद्रशेखर कुन्डू, संध्या दास का नाम था

लेकिन अब 8 जनवरी को जो नई सूची जारी की गई उसमें सिर्फ 8 लोगों को ही रखा गया है जिसमें पहले के 8 सदस्य में से सिर्फ जितेंद्र तिवारी को हटा दिया गया है उनकी जगह तबस्सुम आरा को बोर्ड का सदस्य बनाया गया है और चेयर पर्सन अमरनाथ चटर्जी बनाए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *