ASANSOLKULTI-BARAKAR

अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़, मुंगेर के 3 गिरफ्तार

बंगाल मिरर, साबिर अली, कुल्टी: कुल्टी के नियामतपुर पुलिस ने अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने तीन अंतरराज्यीय कार तस्करों से एक स्कॉर्पियो कार, कारतूस और आग्नेयास्त्र बरामद किया।

अंतरराज्यीय कार तस्करों की तीन गिरफ्तारियों के साथ एक स्कॉर्पियो कार भी जब्त की गई।
शनिवार रात को कुल्टी थाने के नियामतपुर चौकी की पुलिस को एक गुप्त सूत्र से जानकारी मिली।
राजन कुमार, बिकाश कुमार और सुशील कुमार सभी मुंगेर बिहार से कारों को अपहरण करके पश्चिम बंगाल ला रहे थे।  उसे शनिवार को नियामतपुर पेट्रोल पंप के सामने गिरफ्तार किया गया था।  ये सभी बिहार के मुंगेर के बासुदेवपुर थाना इलाके के निवासी हैं। 

पता चला है कि रविवार सुबह स्वास्थ्य परीक्षण के बाद उन्हें अदालत ले जाया जाएगा।  दूसरी ओर, कार के मालिक मोहम्मद शहंशाह ने कहा कि उन्होंने मुझे बिहार के मुंगेर के बासुदेवपुर थाना क्षेत्र से बंदूक की नोक पर रोका और मेरे हाथ और चेहरा बांध दिया।  पता चला है कि वह किसी तरह बच गया और बिहार के बसुदेबपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत प्राप्त करके घर लौट आया।  पुलिस ने पश्चिम बंगाल पुलिस के नियामतपुर चौकी क्षेत्र से तीन पांडा सहित आग्नेयास्त्र और गोला बारूद बरामद किया।


घटना की खबर मिलते ही बिहार के मुंगेर जिले के बासुदेवपुर थाने की पुलिस नियामतपुर चौकी पहुंची।  वहां से बिहार पुलिस आसनसोल कोर्ट जाएगी और आरोपी को ट्रांजिट रिमांड पर बिहार ले जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *