ASANSOLASANSOL-BURNPURPANDESWAR-ANDALWest Bengal

जिले में वामो ने दिये हैवीवेट उम्मीदवार, नंदीग्राम में टकरायेगी आसनसोल की बेटी

बंगाल मिरर, आसनसोल ः जिले में वामो ने दिये हैवीवेट उम्मीदवार, नंदीग्राम में टकरायेगी आसनसोल की बेटी , वाममोर्चा ने बुधवार को राज्य के अन्य सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा की। पश्चिम बर्द्धमान जिले में 5 सीटों पर वाममोर्चा चुनाव लड़ेगी। इससे स्पष्ट हो गया कि बाकी दो सीटों पर इंडियन सेक्यूलर फ्रंट उम्मीदवार उतारेगी। 9 में से 2 पर कांग्रेस ने पहले ही उम्मीदवार की घोषणा कर दी थी।

जिले में जामुड़िया से हैवीवेट ओइशी घोष को वामो ने उम्मीदवार बनाया है। वह जेएनयू छात्र संघ की प्रमुख है। वहीं दुर्गापुर पूर्व से डीवाईएफआई के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आभाष राय चौधरी को प्रार्थी बनाकर लड़ाई को रोमांचक बना दिया है। वहीं आसनसोल की बेटी मीनाक्षी मुखर्जी नंदीग्राम में दिग्गजों से टकरायेगी। नंदीग्राम से एक ओर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनाव लड़ रही है, तो दूसरी ओर भाजपा के हैवीवेट सुभेंदु अधिकारी मैदान में है। मीनाक्षी मुखर्जी कुल्टी की निवासी है। वह डीवाईएफआई की प्रदेश अध्यक्ष भी है।

देंखें जिले में वामो उम्मीदवारों की सूची

पांडेश्वर – सुभाष बाउरी, रानीगंज- हेमंत प्रभाकर, जामुड़िया- ओइशी घोष, आसनसोल दक्षिण – प्रशांत घोष(अधिवक्ता) दुर्गापुर पूर्व – आभाष राय चौधरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *