BusinessLatestNational

Valentines DAY पर Amazon.in पर आकर्षक उपहारों के साथ प्रियजन को दें सरप्राइज

बंगाल मिरर, बेंगलुरु, :: : Amazon.in ने अमेज़न इंडिया Valentines DAY इस वैलेंटाइन्‍स डे पर Amazon.in पर उपलब्‍ध रोमांचक उपहारों के साथ अपने प्रियजन को दें सरप्राइज 14 फरवरी बस अब नजदीक है, यह उन सभी लोगों तक अपना प्‍यार पहुंचाने का वक्‍त है, जिनकी आप परवाह करते हैं – यह आपके दोस्‍त, परिवार और इन सबसे महत्‍वपूर्ण आप खुद भी हो सकते हैं। Amazon.in वन स्‍टॉप डेस्टिनेशन होने के नाते ताजे फूलों से लेकर कॉफी ब्रूइंग मशीन और स्‍मार्ट गैजेट्स आदि तक बहुत कुछ पेश कर रहा है। इसलिए, विशेष रूप से क्‍यूरेट किए गए Amazon.in वैलेंटाइन्‍स डे स्‍टोर  के उत्पादों के साथ अपने और अपने जीवन के विशेष लोगों के साथ जश्‍न मनाएं।

woman in red crew neck shirt holding valentine s day gifts
Photo by RODNAE Productions on Pexels.com


उपभोक्‍ता होम एंड किचन* कैटेगरी से उत्‍पादों के लिए खरीदारी करते समय अपनी पहली खरीद पर फ्री डिलीवरी प्राप्‍त कर सकते हैं। इसके अलावा, 500 रुपए की न्‍यूनतम खरीदारी के साथ APay कूपन्स के जरिये अतिरिक्‍त 100 रुपए का लाभ उठाया जा सकता है। (*नियम और शर्तें लागू)   
फि‍जाओं में है प्‍यार
·        रेड रोजेज बुके फ्रेश फ्लोवर्स (8 फूलों का गुच्‍छा): फ्लोराबे के ताजे लाल गुलाबों के गुच्‍छों के साथ अपने प्रियतम को चौंका दें। यह गुच्‍छा एक सुंदर रिबन के साथ सेलोफेन रैपिंग पेपर में लिपटा हुआ आएगा। Amazon.in पर लगभग 399 रुपए में उपलब्‍ध।
·        चोकोजोन कपल हग रेजिन शोपीस  (कपल मिनीएचर): अपनी गर्लफ्रेंड/वाइफ के वैलेंटाइन्‍स डे को खास बनाने के लिए उन्‍हें चोकोजोन के क्‍यूट कपल मिनिएचर का उपहार दें। इसे आप लगभग 189 रुपए में खरीद
सकते हैं।


·        मिनिसो इंकजेट सीरीज- सेंटेड कैंडल, 6 का पैक्‍:  मिनिसो के हार्ट शेप्‍ड सेंटेड कैंडल्‍स के साथ नाइट डे के लिए अपने मूड को सेट करें। इन्‍हें पूरी तरह से प्राकृतिक और सुरक्षित सामग्रियों से बनाया गया है और यह स्‍वच्‍छ व एक समान तरीके से जलती हैं। Amazon.in पर यह लगभग 280 रुपए में उपलब्‍ध है।
·        वैलेंटाइन्‍स स्‍पेशल फि‍लर्स के साथ 2 कुशन का सेट:  अपने प्रियजन के लिए पिलो के साथ कुशन का एक सही सेट प्राप्‍त करें, जो पर्याप्‍त कोमल और लेटने के लिए दृढ़ता को सुनिश्चित करता है। टाइड रिबन्‍स का सेट आपको सिर रखने या चेयर या सोफे में एक बैक सपोर्ट के रूप में उपयोग करने में बहुत अच्‍छा है। Amazon.in पर यह लगभग 399 रुपए में उपलब्‍ध है।
·        रोलिंग नेचर गुडलक पिंक सिंगोनियम प्‍लांट व्‍हाइट स्‍क्‍वायर एरोज सेरामिक पॉट में: इस पिंक सिंगोनियम प्‍लांट के अभिभावक बनकर अपने संयुक्‍त लक्ष्‍यों को तय करें। यह एक इनडोर प्‍लांट है लेकिन इसके लिए एक स्‍वस्‍थ जीवन शैली की आवश्‍यकता होती है, जहां यह ताजी हवा में सांस ले सके। यह प्‍लांट कार्य उत्‍पादकता बढ़ाने और सिक बि‍ल्डिंग सिंड्रोम से बचाने सहित कई अन्‍य लाभ के साथ आता है। इसे आप लगाग 349 रुपए में प्राप्‍त कर सकते हैं।


सभी चीजों के लिए वॉर्म और वंडरफुल


·        मॉर्फी रिचर्डस न्‍यू यूरोपा 800-वॉट एस्‍प्रेसो और कैपिचीनो 4-कप कॉफी मेकर: बिस्‍तर में सुबह की कॉफी पीकर अपने प्रियजन को अचंभित करें। इस वैलेंटाइन्‍स डे पर मॉर्फी रिचर्ड्स कॉफी मेकर के साथ घर पर कैफे स्‍टाइल कॉफी का आनंद लें। Amazon.in पर यह लगभग 5,005 रुपए में उपलब्‍ध है।
·        डेलोंघी  EC685.M 1350-वॉट एस्‍प्रेसो कॉफी मशीन: डेलोंघी की इस एस्‍प्रेसो कॉफी मशीन से घर पर कॉफी बनाकर अपने प्‍यार का इजहार करें। इसमें एक एडवांस्‍ड इन-बिल्‍ट कैपिचीनो सिस्‍टम है, जो एक मलाईदार और झागदार कैपिचीनो बनाने के लिए हवा, दूध और भाप को अच्‍छी तरह से मिलाता है, जिसका अर्थ है मिनटों के भीतर सही तापमान के साथ एकदम सही कॉफी। इस मशीन को Amazon.in पर लगभग 21,799 रुपए में खरीदें।
·        लाइफलॉन्‍ग LLEK15 इलेक्ट्रिक केटल 1.5ली स्‍टेनलेस स्‍टील बॉडी के साथ: इस उपकरण के साथ बनाई गई उत्‍तम कॉफी के साथ, हर सुबह को ऊर्जावान बनाएं। इसकी हल्‍की पकड़ संचालन को आसान बनाती है, जिससे टूटफूट से बचाव मिलता है। लाइफलॉन्‍ग की केटल के साथ अपने खास के जीवन को आसान बनाएं। इसे आप लगभग 598 रुपए में प्राप्‍त करें।


डेट नाइट डिनर के लिए रहें तैयार


·        ऐश एंड रोह ग्‍लासेस वाइन ग्‍लास क्रिस्‍टल क्लियर टेबलवियर ग्‍लास, 4 का पैक: वैलेंटाइन्‍स डे का डिनर घर पर? ऐश एंड रोह के इन शानदार वाइन गिलास के साथ कुछ प्‍यार भी उड़ेंले। इसे आप लगभग 470 रुपए में प्राप्‍त कर सकते हैं।
·        एच हाई-टेक (डिवाइस) HYBB – ट्रैवलर फोल्‍डेबल चारकोल बारबेक्‍यू ग्रिल 8 स्‍कीवर्स और चारकोल ट्रे के साथ  (स्‍टेलर ब्‍लैक): इस वैलेंटाइन्‍स डे पर आप अकेले हैं?  इस वैलेंटाइन्‍स डे पर दोस्‍तों के सथ बारबेक्‍यू नाइट का आयोजन करें। हाई-टेक बारबेक्‍यू का यह ग्रिलर उच्‍चतम मानक पर बनाया गया है और उच्‍च गुणवत्‍ता, टिकाऊ सामग्री जैसे कास्‍ट आयरन और सुपीरियर पावडर कोटेड फि‍निश का उपयोग कर डिजाइन किया गया है, जिसका मतलब है कि आपका बारबेक्‍यू आने वाले कई वर्षों तक चलेगा। इसे Amazon.in पर लगभग 2,230 रुपए में हासिल करें।
·        बेकर्स ब्रिस्‍क पिनाटा हार्ट सिलिकॉन चॉकलेट मॉल्‍ड:  इस वैलेंटाइन्‍स डे पर दिल को मत तोडि़ए,  पिनाटा केक, चॉकलेट आदि बनाने के लिए बेकर्स ब्रिस्‍क के सिलिकॉन मोल्‍ड का उपयोग कर इन्‍हें बनाएं। Amazon.in  पर यह लगभग 157 रुपए में उपलब्‍ध है।
·        विंग्‍स मार्ट मिस्‍टर एंड मिसेज प्रिंटेड सेरामिक व्‍हाइट कॉफी मग (2 का सेट):  चाय/कॉफी के लिए एकदम परफेक्‍ट, कॉफी मग का 2-पीस सेट मिस्‍टर एंड मिसेज डिजाइन के साथ वैलेंटाइन्‍स डे के लिए एक आदर्श उपहार है, जो दिखाता है कि गर्म पानी कब डालना है। इसे लगभग 295 रुपए में खरीदें।  
·        वेकफि‍ट लाउंजर 3-सीटर सोफा (फैब्रिक, टच ब्राउन):  यदि आप इस वैलेंटाइन्‍स डे पर बैठकर मौज करने की योजना बना रहे हैं तो वेकफि‍ट से 3-सीटर सोफा का सबसे आरामदायक सेट घर ले आएं। यह स्‍ट्रेच, पीछे टिककर बैठने, या छोटी सी झपकी लेने के लिए एक उदार अनुपात के साथ आता है- यदि आप आराम की भावना जोड़ना चाहते हैं तो यह आपके घर के लिए एक आदर्श एडिशन है। Amazon.in पर लगभग 22,866 रुपए में उपलब्‍ध है।


Adidas Women’s Grand Court Shoes
Adidas Girl’s Grand Court Leather Tennis Shoes
Adidas Women’s Galaxar Run W Shoe


Leave a Reply