ASANSOLBARABANI-SALANPUR-CHITTARANJANDURGAPUR

Durgapur में मिला बम, रुपनारायणपुर में पाइपगन समेत एक गिरफ्तार

बंगाल मिरर, एस सिंह : ( Asansol Durgapur News ) Durgapur में मिला बम, रुपनारायणपुर में असलहा समेत एक गिरफ्तार। आसनसोल लोकसभा उपचुनाव के पहले सिलपंचल के विभिन्न हिस्सों में पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई में लगातार अवैध हथियार और बमों की बरामदगी जारी है। जिसे लेकर भाजपा और टीएमसी के बीच राजनीतिक आऱोप-प्रत्यारोप भी किया जा रहा है।

दुर्गापुर में एक बंद कारखाने में चार बम पाए गए हैं । इसके बाद पुलिस ने बमों को निष्क्रिय करने के लिए बम स्क्वायड को बुलाया है। वहीं दो दिन पहले ही पांडवेश्वर में भारी संख्या में हथियार बरामद हुआ था। लाउदोहा मेंबम बरामद हुआ था। अब दुर्गापुर में बम मिला है। कोकोवेन थानान्तर्गत अंगदपुर औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक बंद कारखाने में चार ताजा बम पाये गये। जिसके बाद पुलिस ने बमों को निष्क्रिय करने के लिए बम स्काव्यड को बुलाया। 

वहीं दूसरी ओर सालानपुर के रूपनारायणपुर फांड़ी ने नामोकेशिया इलाके में छिनतई के लिए घात लगाये बैठे एक आरोपी को दबोचा है। पुलिस को उसके पास से एक पाइपगन एक कारतूस और बाइक मिली है। गिरफ्तार आरोपी का नाम जयंत सरकार है। पुलिस सूत्रों के अनुसार जयंत नामोकेशिया रोड के छातिडंगाल के पास घात लगाये बैठा था। वह छिनतई या किसी अन्य आपराधिक वारदात को अंजाम देने की तैयारी में था। पुलिस ने इसके पहले ही उसे पकड़ लिया।

Leave a Reply