PANDESWAR-ANDAL

Saayoni Ghosh का मिथुन चक्रवर्ती पर पलटवार, कोबरा से निपटने के लिए घर-घर में कार्बोलिक एसिड

बंगाल मिरर, ‌पांडवेश्वर : पांडवेश्वर के झांझरा में भाजपा की सभा के जवाब में कल तृणमूल कांग्रेस द्वारा पांडवेश्वर विधानसभा क्षेत्र के झांझरा ग्राम कम्युनिटी सेंटर के पास पांडेश्वर विधायक नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती के नेतृत्व में विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें पश्चिम बंगाल युवा तृणमूल अध्यक्ष सायोनी घोष, आसनसोल लोकसभा के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, मंत्री मलय घटक, जामुड़िया विधायक हरेराम सिंह सहित उपस्थित सभी अतिथियों को बुके और मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।




गौरतलब है कि बीते दिन जिस जगह पर बीजेपी की जनसभा हुई थी। वहीं पर टीएमसी की भी सभा का आयोजन किया गया था। इस सभा का मुख्य उद्देश्य आने वाला पंचायत चुनाव था, जिसमें कार्यकर्ताओं और समर्थकों को एकजुट होकर पंचायत इलेक्शन में लड़ाई करने की बात कही गई। कार्यक्रम के दौरान मंच पर लगभग 200 भाजपा कार्यकर्ता और समर्थकों ने तृणमूल कांग्रेस का झंडा थाम कर टीएमसी पार्टी में शामिल हुए।

इसके साथ ही कल भाजपा नेताओं द्वारा दिए गए बयान पर युवा तृणमूल अध्यक्ष सायोनी घोष ने पलटवार किया और मंच पर उपस्थित सभी ने भाजपा नेताओं की जमकर खिंचाई की। युवा तृणमूल अध्यक्ष सायोनी घोष ने मिथुन चक्रवर्ती पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बंगाल में सभी तरह के कोबरा से निपटने के लिए घर-घर में कार्बोलिक एसिड है। उन्होंने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर निशाना साधा। मंत्री मलय घटक ने कहा कि यहां आकर भाजपा नेता बड़ी-बड़ी बातें करते हैं वह पहले 2014 में सालाना दो करोड़ रोजगार और जनता के बैंक खाते में 1500000 देने के मुद्दे पर बात करें जुमलेबाजी बंद करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *