ASANSOLDURGAPUR

Raju Jha Murder Case : अभिजीत के मोबाइल से सुपारी किलर से हुई थी बात, दिल्ली से चोरी की गई थी कार !

बंगाल मिरर, एस सिंह : गिरफ्तार किए गए अभिजीत मंडल ने कोयला व्यवसायी राजू झा को मारने के लिए इस्तेमाल किए गए पान हत्यारों के साथ मोबाइल पर बात की थी। अभिजीत ने उस जानकारी को डिलीट करने से कुछ दिन पहले मोबाइल को फॉर्मेट कर दिया था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक ऐसी मांग है। हालांकि, जांचकर्ताओं ने मीडिया के सामने अपना मुंह नहीं खोला। पुलिस सूत्रों के अनुसार राजू की हत्या के 19 दिन बाद मंगलवार की शाम पानागढ़ निवासी अभिजीत को सिटी सेंटर स्थित उसके कार्यालय से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने उसके मोबाइल फोन के आधार पर उसे दबोच लिया। गिरफ्तारी के बाद उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया। जांच करने पर पुलिस को पता चला कि राजू की हत्या में कथित तौर पर शामिल सुपारी किलरों से अभिजीत की इसी मोबाइल फोन से बातचीत हुई थी। वहीं, एक माह पहले ही वह जेल से छूटा है। जांचकर्ताओं का मानना है कि अभिजीत की जेल में गुड्डू नाम के व्यक्ति से मुलाकात हुई थी। हो सकता है कि गुड्डू ने उसे सुपारी किलरों के संपर्क में ला दिया हो।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि एक अप्रैल को राजू को मारने के लिए चोरी की गई बलेनो कार का इस्तेमाल किया गया था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक कार दिल्ली से चोरी की गई थी। सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर पता चला है कि यह 30 मार्च को बांकुड़ा से आया था। उसके बाद अभिजीत के घर के आसपास रख दिया। साथ में एक छोटी सफेद रंग की कार भी थी जिसमें हत्यारे फरार हो गए। पुलिस को पता चला कि दोनों वाहन 30 और 31 मार्च को दुर्गापुर के बामुनारा में थे।

जांचकर्ताओं के सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को पता चला कि ये दोनों कारें 30 और 31 तारीख को दुर्गापुर के बामुनारा में थीं. बलेनो कार 31 मार्च की दोपहर करीब तीन बजे दुर्गापुर से निकली थी। लगभग 3:50 बजे, इसने पश्चिम बंगाल को पार किया और राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 2 पर निरसा टोल प्लाजा को पार किया। दोपहर करीब ढाई बजे वाहन टोल प्लाजा पार कर फिर से बामुनारा इलाके में घुस गया। बाद में राजू की कार का पीछा करता है। उसके बाद सुपारी किलरों ने उसकी हत्या कर दी। उसके बाद सुपारी किलरों ने बलेनो कार छोड़कर शक्तिगढ़ से बीरभूम की ओर भागलपुर रोड की ओर छोटी सफेद कार लेकर भाग गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *