ASANSOLBARABANI-SALANPUR-CHITTARANJAN

BJP जिलाध्यक्ष के सामने  कार्यकर्ताओं ने जताया आक्रोश, टीएमसी ने ली चुटकी

बंगाल मिरर, आसनसोल : बाराबनी में भाजपा जिलाध्यक्ष के सामने भाजपा समर्थकों ने जमकर भड़ास निकाली और उनके सामने हंगामा मचाया। हंगामा  कर रहे कार्यकर्ताओं ने कहा कि  मतदान के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिला नेतृत्व को फोन किया लेकिन उन्होंने रिसीव नहीं किया। जब अशांति चल रही थी तो उन्हें बार-बार बुलाने के बावजूद कोई सहयोग नहीं मिला।

आज  जिला अध्यक्ष को देखते ही बाराबनी क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक विरोध में उतर आये. 21 जुलाई को बीजेपी ने बीडीओ कार्यालय घेरने की योजना बनाई है. वहीं कार्यक्रम से पहले बीजेपी जिला अध्यक्ष दिलीप डे दोमोहानी इलाके में अपने कार्यकर्ताओं समर्थकों से बात करने पहुंचे. लेकिन जब दिलीप डे उनके सामने थे तो बीजेपी कार्यकर्ता और समर्थक हंगामे पर उतर आये. उन्होंने मांग की कि जब मतदान के दौरान अशांति हुई, तो भाजपा कार्यकर्ताओं को पोलिंग एजेंट के रूप में बूथ पर बैठने की अनुमति नहीं दी गई, उनके साथ मारपीट की गई, जिला नेतृत्व को बार-बार फोन किया गया लेकिन उन्होंने सहयोग नहीं किया। और इसीलिए उन्होंने विरोध किया। हालांकि, जब दिलीप डे से इस मुद्दे पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह पता लगाना जरूरी होगा कि क्या प्रदर्शनकारी पार्टी के कार्यकर्ता थे।

इस पर टीएमसी जिलाध्यक्ष नरेन्द्रनाथ चक्रवर्ती ने चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा के नेता कार्यकर्ताओं के साथ नहीं है। तभी तो भाजपा के लोग टीएमसी में आने के लिए लाइन लगाये हुए हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *