PANDESWAR-ANDAL

Yogi Aditynath का अंडाल एयरपोर्ट पर स्वागत, सभा में कहा बंगाल अब साजिश का शिकार

बंगाल मिरर, अंडाल : ( Yogi Aditynath At Andal ) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री फायर ब्रांड भाजपा नेता योगी आदित्यनाथ शिल्पांचल पहुंच चुके हैं। अंडाल एयरपोर्ट पर भाजपा प्रत्याशी एसएस अहलूवालिया, प्रदेश नेता कृष्णेंदु मुखर्जी और जिलाध्यक्ष बप्पा चटर्जी के नेतृत्व में उनका स्वागत किया गया। यहां से वह खांद्रा में जनसभा को संबोधित करने के लिए रवाना हुए।

इसके पहले  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बहरमपुर में बीजेपी प्रत्याशी डॉ. निर्मल कुमार साहा के समर्थन में  सभा के दौरान कहा कि अगर आपको सोनार बांग्ला चाहिए. फिर मोदीजी जिताए बीजेपी जीत गई तो बीजेपी आपकी रक्षा करेगी. हमारी पार्टी कोई भेदभाव नहीं करती. केवल भाजपा ही सोनार बंगाल को फिर से  कर सकती है।

 हम राम के नाम से उठते-बैठते-सोते हैं। मंगल ने काम से पहले रामपाठ पढ़ा। अंतिम संस्कार के दौरान भी राम का नाम लिया जाता है। बंगाल की तरह यहां भी दुर्गा पूजा मनाई जाती है. बड़े-बड़े पंडाल हैं. रामनवमी पर उत्तर प्रदेश में कभी अशांति नहीं होती. बंगाल में क्यों है अशांति?  आरोपियों पर कार्रवाई क्यों नहीं? उत्तर प्रदेश में होता तो मैं इसे उल्टा लटकाकर ठीक कर देता. उनकी सात पीढ़ियों को भुला दिया जाएगा। अब कोई व्यवधान नहीं.

उन्होंने कहा कि  उत्तर प्रदेश में शांति कायम है. क्योंकि पीएम मोदी के नेतृत्व में विभिन्न परियोजनाओं का लाभ वहां के लोगों को मिल रहा है. और अगर मोदी बंगाल में कोई प्रोजेक्ट भेजते हैं तो तृणमूल उसे रोक देती है.  तृणमूल-कांग्रेस गुंडे-माफियाओं का इस्तेमाल कर देश को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रही है.  उत्तर प्रदेश में सभी लोगों को केंद्रीय योजनाओं का लाभ मिला। बंगाल वंचित क्यों है?

 एक समय बंगाल पूरे भारत का नेतृत्व करता था। स्वामी विवेकानन्द ने विदेश जाकर कहा, गर्व से कहो मैं हिन्दू हूं, आज वे हिन्दू बंगाल में खतरे में हैं। बंगाल अब साजिश का शिकार है. कांग्रेस हो या तृणमूल दोनों एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं. वे भारत के खिलाफ साजिश रच रहे हैं. अब बंगाल प्रगति से कोसों दूर है. सात साल पहले उत्तर प्रदेश की भी यही स्थिति थी। लेकिन अब देखिए यहां कोई उपद्रव नहीं है. कोई कर्फ्यू नहीं था. उत्तर प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित हैं। कोई भी अराजकता नहीं कर सकता. परेशान नहीं कर सकते.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *