DURGAPUR

TMCP के दो गुटों में टकराव !

बंगाल मिरर, चरण मुखर्जी, दुर्गापुर: ( Durgapur News )  तृणमूल छात्र परिषद में गुटीय संघर्ष सामने आया है! इसमें कई घायल हुए हैं. माइकल मधुसूदन मेमोरियल कॉलेज, दुर्गापुर में टीएमसीपी की गुटबाजी से तनाव फैल गया। सूत्रों के अनुसार, पश्चिम बर्दवान जिला तृणमूल जिला उपाध्यक्ष इमरान खान का दुर्गापुर के माइकल मधुसूदन मेमोरियल कॉलेज तृणमूल छात्र परिषद पर पकड़ है. दुर्गापुर के गवर्मेंट कॉलेज के छात्र संगठन पर जिला तृणमूल महासचिव शुभज्योति मजूमदार के समर्थकों की पकड़ है और उनके साथ लंबे समय से विवाद चल रहा है. पश्चिम बर्दवान जिले के तृणमूल महासचिव शुभज्योति मजूमदार के समर्थक के रूप में जाने जाने वाले तृणमूल छात्र परिषद के कार्यकर्ता शेख मोयुद्दीन ने शिकायत की, “जब वे दुर्गापुर में माइकल मधुसूदन मेमोरियल कॉलेज से घर लौट रहे थे तो जिला तृणमूल उपाध्यक्ष इमरान खान के समर्थकों ने शुक्रवार की दोपहर को उन पर हमला किया।

आरोप है कि उन पर हमला इसलिए किया गया क्योंकि वे माइकल मधुसूदन मेमोरियल कॉलेज में विभिन्न असामाजिक गतिविधियों का विरोध कर रहे थे. उनमें से कई को कॉलेज के एक कमरे में बंद कर दिया गया और बुरी तरह पीटा गया। वे किसी तरह वहां से भाग निकले और दुर्गापुर थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी.” पश्चिम बर्दवान जिला तृणमूल युवा उपाध्यक्ष इमरान खान ने इस आरोप को खारिज कर दिया कि और कहा विवाद में शामिल नहीं थे।

उन्होंने कहा कि ये सब विपक्ष की साजिश है. जिला तृणमूल महासचिव शुभोजोति मजूमदार ने कहा, “तृणमूल छात्र परिषद से जुड़े तीन लोगों का दुर्गापुर महाकुमा अस्पताल में इलाज चल रहा है। जैसे ही उन्हें खबर मिली, वे अस्पताल पहुंचे। उच्च नेतृत्व को मामले की जानकारी दे दी गई है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *