ASANSOL-BURNPUR

Asansol डिलीवरी ब्वॉय का पार्सल ले उड़ा चोर, सीसीटीवी में कैद, बर्नपुर से सामान बरामद

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol News Today ) आसनसोल साउथ थाना क्षेत्र के बुधा चक्रवर्ती बाई लेन के रहने वाले पार्सल डिलीवरी ब्वाय नियाज खान का पार्सल से भरा बैग 25 मई को आसनसोल के तुलसीरानी स्कूल के पास से एक अपार्टमेंट के सामने से चोरी हो गया था । पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने सीसीटीवी की मदद सेसामान तो बर्नपुर से बरामद कर लिया। लेकिन आरोपी अभी बी गिरफ्त से बाहर है।

नियाज़ खान ने बताया कि लगभग 30 हजार रुपए का सामान उनके बैग में था जिस पर अपराधी ने हाथ साफ कर दिया था।  घटना की जानकारी मिलने के उपरांत वह स्वाभाविक रूप से बेहद परेशान हो गए।  उस समय पास के एक मिठाई दुकान के मालिक ने अपनी दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज उनको दिखाया और सलाह दी कि वह हीरापुर थाने जाकर मामले की शिकायत दर्ज कराएं।  नियाज़ खान ने बताया कि जब वह हीरापुर थाने गए तो वहां के अधिकारियों ने उनकी काफी मदद की और आश्वस्त किया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्यवाही करते हुए जल्द ही मामले का निपटारा किया जाएगा। नियाज़ खान ने बताया कि आज उनके एक साथी ने बताया कि जिस गाड़ी में आकर 25 तारीख को अपराधी आया था और चोरी को अंजाम दिया था वह गाड़ी फिर उसी जगह पर खड़ी है। यह सुनकर वह अपने ऑफिस के कुछ साथियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और देखा कि सीसीटीवी फुटेज में दिख रही गाड़ी वहीं खड़ी है।  इसके बाद जब पुलिस के साथ वह लोग आरोपी के घर गए तो देखा कि उसके घर पर काफी महंगे महंगे सामान रखे हुए हैं।

नियाज़ खान का आरोप है कि दिनेश नामक आरोपी ने इन सब सामानों की भी चोरी की है और इस तरह से उसने लाखों के सामान पर हाथ साफ किया है। पुलिस ने आरोपी के घर से काफी मात्रा में महंगे सामान को जब्त किया।  अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है कि दिनेश यादव के घर से इन महंगे सामान पाए जाने का स्रोत क्या है। हालाकि जब पत्रकारों ने आरोपी के परिजनों से बात करने की कोशिश   तो उन्होंने पत्रकारों से बेहद बदतमीजी से बात की और कहा कि उनको जो भी कहना था पुलिस को कह चुकी हैं अब पत्रकारों को वह कुछ नहीं कहेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *