PANDESWAR-ANDAL

Durgapur और Andal में सड़क हादसा, 2 की मौत

बंगाल मिरर, अंडाल : ( Durgapur News Today In Hindi ) अंडाल और दुर्गापुर में 24 घंटे के दौरान दो सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। सोमवार की सुबह एक ओर जहां पूलकार चालक की मौत हो गई। वहीं रविवार की शाम दुर्गापुर में एक बस की चपेट में आने से युवक मंगल हेम्ब्रम की मौत हो गई। आरोप है कि बस सीआईएसएफ की थी।

अंडाल –  उखड़ा रोड पर दक्षिणखंड गांव के पास पेट्रोल पंप के सामने सोमवार सुबह कार और पूलकार के टक्कर में पूलकार चालक की मौत हो गई। बताया जाता है कि पंप के पास एक कार खड़ी थी, तेज गति से आ रही पूलकार ने उस कार में टक्कर मार दी. चालक चंदन भंडारी (30) गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे बचाया और दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल में ले गये. वहां डॉक्टरों ने चालक को मृत घोषित कर दिया।

 प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मृतक पुलकर के ड्राइवर का घर दक्षिणखंड गांव के बागदी मोहल्ले में है. वह एक निजी अंग्रेजी मीडियम स्कूल बस ड्राइवर था। आज सुबह पुलकर छात्रों को लाने के लिए दक्षिणखंड से अंडाल जा रहा था. हादसा उस वक्त हुआ जब पुलकार ने तेज रफ्तार में पेट्रोल पंप के सामने खड़ी एक कार को टक्कर मार दी.

दुर्गापुर में सीआईएसएफ के बस के चपेट में आने से युवक की मौत हो गई, इसके बाद आक्रोशित लोगों ने पथावरोध कर विरोध जताया। बताया जाता है कि दुर्गापुर थाना अंतर्गत एएसपी गेट के पास तमला इलाके में सड़क पार करते समय रविवार की शाम युवक मंगल हेम्ब्रम (19) को अचानक सीआईएसएफ के बस ने टक्कर मार दी स्थानीय लोगों ने चिंताजनक हालत में मंगल को महकमा अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जैसे ही यह खबर इलाके में पहुंची, तनाव फैल गया स्थानीय लोगों ने गांधी मोड़ से मायाबाजार जाने वाली मुख्य सड़क को जाम कर विरोध प्रदर्शन किया, जब दुर्गापुर थाना पुलिस आई तो स्थानीय लोगों ने उन्हें घेर कर विरोध जताया करीब दो घंटे तक चला, पुलिस के आश्वासन पर आन्दोलन समाप्त हुआ

Leave a Reply