PANDESWAR-ANDAL

ECL कर्मी की रहस्यमय मौत, परिजनों ने लगाया गोली मार कर हत्या का आरोप

बंगाल मिरर, लाउदोहा: ( Mysterious Death of an ECL Employee ) निर्माणाधीन मकान का काम देखने आए ईसीएल कर्मी की रहस्यमय ढंग से मौत हो गई। मृतक का नाम काजल घोष है। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. घटना लाउदोहा के कालीपुर गांव में बुधवार की शाम करीब सात बजे की है.

लौदोहा ग्राम पंचायत के कालीपुर गांव में बुधवार की शाम करीब सात बजे काजल घोष (59) नामक व्यक्ति की रहस्यमय तरीके से मौत हो गयी. मृतक काजल घोष ईसीएल के स्थायी कर्मचारी थे. झांझरा में आवास में अपने परिवार के साथ रहता था। उनका मूल घर लौदोहर के कालीपुर गांव में है. कुछ समय पहले उन्होंने गांव में  मकान का निर्माण शुरू कराया था। वह प्रतिदिन दोपहर में घर का काम-काज संभालने के लिए झांझरा से गांव आते थे। बुधवार को भी वह गांव आये थे. रात करीब आठ बजे निर्माणाधीन मकान के अंदर उसका शव मिला।

मृतक काजल घोष के बेटे ध्रुव घोष ने बताया कि उन्होंने शाम से अपने पिता को कई बार फोन किया. लेकिन फोन बंद था. इसलिए पिता को ढूंढने के लिए रात करीब आठ बजे कालीपुर गांव आ गया. मैं देखता हूं कि पिता घर में लेटे हुए हैं और बेहोशी की हालत में हैं। सिर के पीछे चोट के निशान हैं. जब उन्हें दुर्गापुर फरीदपुर ब्लॉक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया तो वहां डॉक्टरों ने पिता को मृत घोषित कर दिया. ध्रुव ने कहा कि ऐसा लगता है कि शायद किसी ने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी है. इसके अलावा ध्रुव ने बताया कि पिता के मोबाइल फोन की उंगली में सोने की अंगूठी नहीं मिली. सूचना पाकर लाउदोहा थाने की पुलिस मौके पर आयी. रात में शव को पोस्टमार्टम के लिए थाने ले जाया गया। थाने के एक अधिकारी ने बताया कि मौत का कारण जानने के लिए जांच शुरू कर दी गई है.

Leave a Reply