ASANSOLBihar-Up-Jharkhand

Asansol का व्यवसायी था टार्गेट, झारखंड पुलिस ने पकड़ा 2 शूटरों को 3 फरार

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल के व्यवसायी के यहां लूट और हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए निकले बिहार के अपराधियों को झारखंड में पुलिस ने दबोच लिया।
धनबाद जिले के निरसा में‌ पुलिस को जांच अभियान के दौरान बीती शाम यह बड़ी सफलता हाथ लगी । राष्ट्रीय राज्य मार्ग पर तेतुलिया के गोपालगंज में निरसा पुलिस ने छापेमारी कर बिहार नम्बर की एक बोलेरो के साथ हथियार से लैस दो शूटरो को दबोचा। जबकि तीन अन्य शूटर फरार हो गए। निरसा थाना प्रभारी मनजीत कुमार के नेतृत्व में छापेमारी अभियान चलाया । हाइवे पर पुलिस के भगदौड़ देख आसपास के लोग में अफरा आफरी मच गई । पकड़े गए अपराधियों के पास देशी पिस्टल 8 कारतूस व दो देशी लोडेड कट्टा और मोबाईल फोन बरामद किया है । वह बिहार के पटना और शेखपुरा निवासी है । यह लोग आसनसोल में सोने के व्यवसायी के यहां लूट और हत्या का वारदात अंजाम देने के लिए जा रहे थे।

बताया जा रहा है कि गुरुवार की देर शाम निरसा थाना प्रभारी मंजीत कुमार जांच अभियान के दौरान निरसा के राष्ट्रीय राज्यमार्ग पर बिहार नम्बर की बोलेरो पर सवार पांच अपराधी आशनसोल की ओर जा रहे थे जो कि आसंनशोल में बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए बिहार से निकले थे जो की निरसा थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग के रास्ते बंगाल की ओर जा रहे थे निरसा थाना प्रभारी मंजीत कुमार अपने अंगरक्षक व पुलिसबल के साथ में मौजूद पुलिस बाल साथ गोविंदपुर बॉर्डर पर पहुंची पुलिस को देखते हैं की बिहार नंबर का वाहन बीच सड़क में खड़ा कर अपराधी हथियार निकालकर पुलिस को चकमा देकर भागने का प्रयास करने लगे

बीच सड़क पर पुलिस अपराधी के बीच तनातनी देखकर आस पास में कुछ देर के लिए अफरा तफरी मच गई इसी बीच निरसा थाना प्रभारी बोलेरो के पीछे बैठे दो शूटरों को धर दबोचा तीन शूटर सड़क के किनारे मौजूद झाड़ियां का लाभ उठाकर भाग खड़ा हुए अपराधी देसी कट्टा लिए हुए थे जबकि दोनों के कमर में लोडेड पिस्टल था दोनों अपराधियों को मौके से गिरफ्तार कर वाहन सहित पुलिस निरसा थाना ले आई है, गिरफ्तार दोनों अपराधियों ने अपनी योजना की जानकारी दी हैं,

निरसा एसडीपीओ रजत मनिक बाखला ने शुक्रवार को निरसा थाना में प्रेसवार्ता कर जानकारी दी एवं पुलिस की यह बड़ी सफलता मान रही हैं फिलहाल आरोपियों के विरुद्ध आईपीसी धाराओ के तहत मामला दर्ज कर दोनों शूटरो को जेल भेज दिया हैं और फरार तीनो शूटरो की धर पकड़ के लिए पुलिस जगह जगह छापेमारी कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *