DURGAPUR

मासूम बेटे की हत्या कर पिता ने की आत्महत्या

बंगाल मिरर, दुर्गापुर : अपने मासूम बेटे की निर्ममता से हत्या करने के बाद दुर्गापुर में एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली घटना शनिवार दोपहर की है। मृत बच्चे का नाम सुजन रुइदास है.वह केवल 9 महीने का था। . वही आत्महत्या करने वाले की पहचान अबीर रुईदास (35) के रूप में की गई है। इस घटना से दुर्गापुर वार्ड नंबर 28 सागरभंगा रुईदास मोहल्ले में सनसनी फैल गयी है.


मालूम हो कि शनिवार की सुबह से ही पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था. छोटा बच्चा सुजन बिस्तर पर खेल रहा था। पिता अबीर ने अचानक सुजन को बिस्तर से उठाया और पटककर भाग गया. बच्चे को गंभीर हालत में दुर्गापुर महकमा अस्पताल भेजा गया। वहां से बच्चे को बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया लेकिन बच्चे की रास्ते पर ही मौत हो गई.
बच्चे का शव घर लाया गया। कोकेओवेन थाने की पुलिस पहुंची और बच्चे के शव को बरामद कर दुर्गापुर महकमा अस्पताल भेज दिया.

तब तक खबर आई कि सुजन के पिता अबीर ने दुर्गापुर स्टेशन के पास रेलवे लाइन पर आत्महत्या कर ली है. स्थानीय निवासी कनाई बाउरी ने कहा, “अबीर और उसकी पत्नी सरमा दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करते थे। दोनों के बीच लगभग हर दिन अशांति होती रहती थी. शनिवार सुबह विवाद चरम पर पहुंच गया। तभी अबीर ने अपने बच्चे को बिस्तर से उठाकर पटक दिया
स्थानीय निवासियों ने बताया कि स्थानीय निवासियों ने दौड़कर अबीर को पकड़ लिया और उसे थप्पड़ मारा शश कुछ ही देर में खबर आई कि उन्होंने देशबंधु नगर के पास रेलवे लाइन पर आत्महत्या कर ली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *