PANDESWAR-ANDAL

Reels बनाना पड़ा भारी, नदी में डूबी 2 युवतियां

Ranchi निवासी युवतियां आई थी रिश्तेदार के घर हुई हादसे का शिकार

बंगाल मिरर, अंडाल : रील बनाने के लिए वीडियो बनाते समय दो युवतियां नदी में डूब गईं। अंडाल में शनिवार को बस्का फिल्टर हाउस नदी घाट की घटना। स्थानीय लोगों ने एक को बेहोशी की हालत में बचा लिया है. दूसरे शख्स की तलाश जारी है.

शनिवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे अंडाल के रेल कॉलोनी नंबर 12 निवासी ज्योति प्रसाद (25) और उनके दो रिश्तेदार रांची निवासी ब्यूटी पासवान (20) और प्रियंका पासवान मदनपुर स्थित बस्का फिल्टर हाउस गए थे। प्रत्यक्षदर्शी मिंटू गोस्वामी ने बताया कि वीडियो बनाते समय प्रियंका का ध्यान अन्यत्र होने के कारण वह घाट के किनारे से नदी के पानी में गिर गई। ज्योति प्रसाद और ब्यूटी पासवान उसे बचाने के लिए पानी में कूदी. प्रियंका तो पानी से निकल कर घाट पर आ गयी, लेकिन ज्योति प्रसाद और ब्यूटी पासवान नदी में डूब गयी. दोनों युवतियों के डूबने की खबर फैलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ नदी घाट पर उमड़ पड़ी.

सूचना पाकर अंडाल थाने की पुलिस मौके पर आयी. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस दोनों लापता युवतियों की तलाश के लिए नदी में उतरी। काफी खोजबीन के बाद ब्यूटी पासवान बेहोशी की हालत में मिली. उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. लापता ज्योति प्रसाद की तलाश जारी है.

हालांकि बचावकर्मियों का कहना है कि लापता ज्योति अभी तक नहीं मिली है. रील और वीडियो बनाते समय विभिन्न दुर्घटनाओं में कई लोगों की जान चली गई है। लेकिन रील्स बनाने का चलन कम नहीं हुआ है. उसी का नतीजा है कि दुर्घटनाएं हो रही हैं और जानमाल का नुकसान हो रहा है. विशेषज्ञों का मानना है कि इस संबंध में जागरूकता की जरूरत है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *