ASANSOL

Asansol Fake Lottery भारी मात्रा में जब्त

बंगाल मिरर, आसनसोल : शिल्पांचल में फर्जी लॉटरी पर कार्रवाई को लेकर पुलिस सक्रिय हो गई है। रविवार रात  आसनसोल दक्षिण थानान्तर्गत कालीपहाड़ी मोड़ पर पुलिस द्वारा नाका चेकिंग के दौरान भारी मात्रा में फर्जी लाटरी टिकट जब्त किया गया है। बताया जाता है कि एक आटो में फर्जी लॉटरी या झारखण्ड लॉटरी लदी हुई थी।

नाका अभियान के दौरान पुलिस ने इस ऑटो को रोका और जाँच के दौरान पाया कि ये अवैध लॉटरी आसनसोल ले जाया जा रहा है। पुलिस ने तत्काल सभी नकली लॉटरी टिकट को जब्त कर लिया और ड्राइवर से पूछताछ कर रही है । इसके पहले कल शाम कुल्टी के हसनपुरा में भी पुलिस के द्वारा छापेमारी कर बड़ी मात्रा में नकली लॉटरी जब्त करने की खबर है।

गौरतलब है कि यह फर्जी लॉटरी ठगों के ग्रुप द्वारा सफेदपोश लोगों के सांठगांठ से चलाई जा रही है। क्योंकि इसका किसी लॉटरी कंपनी से संबंध नहीं है। यह सिर्फ एक कागज का टुकड़ा है। लॉटरी विक्रेता चंद पैसों के लाभ के लिए इस ठगी में शामिल हो रहे हैं। क्योंकि इस नंबर में अगर प्राइज मिलता है, तो उसका भुगतान भी नहीं होगा। यह पूरी तरह से एक धोखाधड़ी का अपराध है। पुलिस को इस लॉटरी को बेचनेवालों को भी पकड़ना चाहिए ताकि लोग इस ठगी का शिकार होने से बच सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *