ASANSOL

Asansol बड़तोड़िया में सुविधाओं की मांग पर सड़क पर उतरे नागरिक

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल नगरनिगम के वार्ड संख्या 57 के बड़तोड़िया इलाके के स्थानीय निवासियों ने खराब सड़क की मरम्मत, पेयजल आपूर्ति और ड्रेनेज की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया। हीरापुर पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि पुलिस ने मामले की जांच करने का आश्वासन दिया, लेकिन स्थानीय निवासी अपनी मांग पर अड़े हुए हैं। पार्षद समित माजी भी पहुंचे, लोगों और पुलिस के बीच बहस भी हुई।

 स्थानीय लोग पिछले कई दिनों से इलाके में सड़कों की खराब हालत, पीने के पानी और सीवेज सिस्टम की कमी को लेकर शिकायत कर रहे थे. इन मामलों के बारे में स्थानीय पार्षद को सूचित किया गया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। आखिरकार स्थानीय लोग सड़क पर उतर आये। 

के पार्षद सुमित माझी से बात की तो उन्होंने कहा कि वह अपने वार्ड में काम करवा रहे हैं नगर निगम में आवेदन कर दिया है लेकिन अभी तक टेंडर नहीं निकला है जिस वजह से काम नहीं हो रहा है लेकिन इसकी जिम्मेदारी उनकी नहीं है इसके साथ उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि हाल ही में 35 लख रुपए के पाइप लाइन का काम का उद्घाटन नियर द्वारा किया गया इसलिए यह कहना गलत है कि वह यहां पर काम नहीं कर रहे हैं उन्होंने कई कामों के लिए कॉर्पोरेशन में आवेदन किया है लेकिन टेंडर नहीं हो रहा है तो इसमें उनकी गलती नहीं है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *