ASANSOL

फ़िरोज़ खान एफके ने आसनसोल नगर निगम के फंड का सही इस्तमाल और निगरानी के लिए ममता बनर्जी को पत्र भेज कर अनुरोध किया

बंगाल मिरर, आसनसोल : अंतर्राष्ट्रीय सामाजिक कार्यकर्ता और एफके ग्रुप के अध्यक्ष फिरोज खान एफके ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आधिकारिक पत्र भेज कर उन के तारीफ करते हुए बोले कि आम लोगों के कल्याण और राज्य के विकास दोनों पर आपकी सरकार का निरंतर ध्यान सराहनीय है।साथ ही साथ फिरोज खान एफके ने अपने पत्र में ममता बनर्जी को लिखा के मैं आपके महान पहल की सराहना करने के लिए लिख रहा हूं कि, आपके नेतृत्व में, आसनसोल नगर निगम (एएमसी) ने क्षेत्र के विकास के लिए प्रत्येक पार्षद को ₹30 दिए हैं। लाखों का आवंटन किया गया है. यह प्रगति की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

यह महत्वपूर्ण कदम निवासियों की प्रगति और उनके जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में मदद करने के लिए आसनसोल की मजबूत प्रतिबद्धता को दर्शाता है। आम आदमी के कल्याण और राज्य के विकास दोनों पर आपकी सरकार का निरंतर ध्यान सराहनीय है।
लेकिन मुख्य चिंता यह है कि क्या नगर निगम के प्रत्येक पार्षद को आवंटित धन का क्षेत्र के विकास के लिए उचित उपयोग किया जा रहा है। इसलिए, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास सभी आवश्यक जानकारी है, आपके पास एक अच्छी निगरानी टीम होनी चाहिए।
फ़िरोज़ खान एफके ने अपने पत्र में मुख्यमंत्री से अनुरोध किया था कि ये बात का खास ध्यान रखना चाहिए और अच्छा से निगरानी करना जरूरी है कि पार्षद निधि का विकास के लिए सही इस्तमाल कर रहा है और निधि का कोई दुरुपयोग नहीं हो रहा है इस के लिए एक खास टीम निगरानी करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *