ASANSOL

Asansol Club Election : सोमनाथ बिस्वाल और टीम ने ठोंकी ताल

बंगाल मिरर, आसनसोल: आसनसोल क्लब का चुनाव 21 सितंबर को होने वाला है। इसे लेकर सरगर्मी तेज हो गई है। वर्तमान अध्यक्ष सोमनाथ बिस्वाल फिर से पैनल के साथ चुनावी मैदान में उतरे हैं। आसनसोल क्लब में बुधवार की रात बैठक की गई। सोमनाथ के पैनल में सचिव के लिए लखेश्वर पांडेय, उपाध्यक्ष पर डा. आरके झा, कोषाध्यक्ष पर राकेश गोयल प्रत्याशी है। वहीं दस कार्यकारिणी सदस्यों के लिए जसमीत सिंह मक्कड़, अमितपाल छाबड़ा, उमंग अग्रवाल, अंकित अग्रवाल, अशोक अग्रवाल, बिनय मिहारिया, अतुल दास, श्रीवर्द्धन सर्राफ, सौमेन चटर्जी और निलय गांगुली प्रत्याशी हैं। इस मौके पर बिनोद गुप्ता, सचिन राय, राजू सलूजा, शंकर शर्मा, मुकेश तोदी, पवन गुटगुटिया, राकेश शर्मा, ‌पिंटू साव आदि उपस्थित थे।

SOMNATH PANEL CANDIDATE LIST :

1.Somnath Biswal ( President)
2.Dr. Ravi Kant Jha ( Vice President)
3.Lakeshwar Pandey ( Secretary)
4.Rakesh Goel ( Treasurer)

Commite Member list

1.Jasmit Singh Makkar
2.Amit pal Chabbra
3.Umang Agrawal
4.Ankit Agrawal
5.Ashok Agrawal
6.BINAY Miharia
7.SOUMEN Chatterjee
8.Niloy Ganguly
9.Atul Das
10.Sribardan Saraf

सोमनाथ बिस्वाल ने अपनी टीम परिचय कराया। उन्होंने कहा कि इस बार उनका अंतिम चुनाव है, वह इसके बाद अध्यक्ष पद का चुनाव नहीं लड़ेंगे। इस बार भी उनकी इच्छा नहीं थी। लेकिन कुछ कार्य बाकी रह गया है। जिसे वह पूरा करना चाहते हैं। आसनसोल क्लब को देश के सर्वश्रेष्ठ क्लबों में से एक बनाने के लिए कुछ काम किए जाने हैं। क्लब के वरिष्ठ नागरिकों के लिए मासिक सदस्यता कम कर देंगे।

बाहरी लोगों को क्लब की किसी भी खेल गतिविधि, विशेष रूप से एसीपीएल 2025 में भाग लेने की अनुमति नहीं देंगे। हम अपने क्लब की क्रिकेट टीम बनाने का प्रस्ताव रखते हैं और वही टीम सब डिवीजन में क्लब का प्रतिनिधित्व करेगी, इस टीम का नेतृत्व एसीपीएल के चैंपियन टीम के कप्तान करेंगे। क्लब के किसी भी समारोह में बॉलीवुड के कलाकारों को शामिल करने का प्रस्ताव रखते हैं। आसनसोल क्लब में इनडोर बैडमिंटन कोर्ट बनवाएंगे। आसनसोल क्लब में 5 सितारा रसोई प्रदान करेंगे। क्लब में बेहतर सेवाओं के लिए होटल प्रबंधन पास कर्मचारियों को नियुक्त करेंगे। हुक्का बार को एक अन्य रॉयल फैमिली रेस्तरां के रूप में परिवर्तित कर देंगे। नई अद्यतन सदस्य निर्देशिका बनाएंगे।

चोंजिंग रूम के साथ स्विमिंग पूल को विश्व स्तरीय रूप में परिवर्तित किया जाएगा। हम हर महीने के आधार पर सभी सदस्यों और उनके परिवार के लिए निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर शुरू करेंगे। हम पहले ही नई बिल्डिंग में एक डिपार्टमेंटल स्टोर, सैलून और स्पा, आइसक्रीम पार्लर, मल्टी क्यूशन फैमिली रेस्टोरेंट कम बार बना चुके हैं, पहली बार इस डिवीजन में, छत के ऊपर स्विमिंग पूल बनाए है। इसका व्यवहार छोटी छोटी पार्टियों के लिए कर सकेंगे। पहली मंजिल पर फैमिली रूम बनाया गया है। क्रिकेट टर्फ पर बच्चे आनंद ले ही रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *