PANDESWAR-ANDAL

ECL महिला कर्मी का रक्तरंजित शव मिला क्वार्टर में, पति फरार

बंगाल मिरर, पांडवेश्वर : पांडवेश्वर थाना कत्र के केंद्रा पंचायत के डालूरबंद 8 नंबर ईसीएल आवास क्षेत्र से एक महिला का शव बरामद किया गया. मृतका का नाम बुलबुल देवी (44) है. पुलिस ने रविवार शाम करीब साढ़े पांच बजे आवास के अंदर से शव बरामद किया और थाने ले गयी।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, आवास के अंदर बिस्तर के बगल में फर्श पर बुलबुल देवी का घायल और रक्तरंजित शव पड़ा हुआ था. गर्दन के बायीं ओर चोट के निशान के साथ-साथ खून के निशान भी हैं। जिससे मौत का कारण रहस्य बन गया है। पड़ोसी सूत्रों के अनुसार, बुलबुल देवी के पति डालुरबांध कोलियरी में स्थायी मजदूर के रूप में काम करते थे। कुछ साल पहले उनकी मृत्यु हो गई। बुलबुल देवी को वह नौकरी उनके पति की मृत्यु के कारण मिली।

बताया जाता है कि बुलबुल देवी ने अपने पति की मृत्यु के बाद ईसीएल की सेवा में आने के बाद अशोक पासवान नाम के व्यक्ति से शादी कर ली थी, जिससे उनका एक बच्चा भी है. अचानक बुलबुल देवी का रक्तरंजित शव उनके ईसीएल आवास में मिला. घटना के बाद से मृतका का दूसरा पति अशोक पासवान फरार है।

मालूम हो कि अशोक पासवान की पूर्व पक्ष से एक पत्नी है, प्रारंभिक तौर पर यह माना जा रहा है कि पारिवारिक विवाद के कारण अशोक पासवान ने बुलबुल देवी की हत्या कर दी और भाग गया. बहरहाल, हत्या का रहस्य गहराता जा रहा है. मृतक बुलबुल देवी डालुरबंआध साइडिंग की कर्मचारी थी. बुलबुल देवी की इस तरह हुई मौत के मामले में पुलिस ने उसके पहले पक्ष की बेटी की शिकायत के आधार पर घटना की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को बरामद कर शव को कब्जे में ले लिया है पोस्टमॉर्टम के लिए आसनसोल जिला अस्पताल ले जाया गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *