पाण्डेश्वर में बनेगा माता शबरी मंदिर, विधायक देंगे 5 लाख का अनुदान

बंगाल मिरर, सुमन, पांडेश्वर। अखिल भारतीय मूसहर कल्याण संघ समिति(ट्रस्ट) द्वारा पांडेश्वर में सोमवार को मां शबरी को जन्मोत्सव मनाया गया। यहां मुख्य अतिथि विधायक जितेन्द्र तिवारी को समिति द्वारा पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया गया। विधायक जितेन्द्र तिवारी ने कहा कि प्रभु राम नहीं होते तो रामायण नहीं होता, लेकिन यह भी सच है कि माता शबरी भी नहीं होती तो रामायण नहीं होता, समय के साथ-साथ हम प्रभु राम को याद रखते हैं, कहीं न कहीं माता शबरी को भूलते जा रहे है। यह सभी की जिम्मेदारी है कि प्रभु राम के दिखाये गये मार्ग पर चलें, इससे जरूर समाज का भला होगा, लेकिन माता शबरी को न भूले।

riju advt

हरिपुर में सभी के सहयोग से राम मंदिर का निर्माण कराया गया है। पांडेश्वर में रामायण का चक्र तभी तक पूरा नहीं होगा जब तक विधायक की ओर से 5 लाख रुपये का अनुदान दिया जायेगा। वह काम एक माह के अंदर शुरू होना चाहिए, अगले साल हमलोग मिले तो मां शबरी के मंदिर के सामने यह आयोजन होना चाहिए। कमेटी से कहता हूं कि पांडेश्वर में आपके समाज के जितने भी लोग है, उसका पूरा विवरण संग्रह कर सूची तैयार करें।

ताकि समाज के लोगों के विकास के लिए विधायक की भूमिका निभा सकूं। अब तो आसनसोल से ज्यादा पांडेश्वर में ही रहने लगा हूं। हमलोगों के बीच संबंध और मजबूत होता जा रहा है। प्रभु राम का मंदिर पूरा हुआ अब मां शबरी की बारी है। मंदिर निर्माण में हम सारे लोग मिलकर प्रयास करेंगे।इस मौके पर युवा नेता संजय यादव आदि मौजूद थे।