फ्रेंड्स क्लब के तत्वाधान में वैलेंटाइन डे समारोह मनाया गया

बंगाल मिरर, दलजीत सिंह, रानीगंज: फ्रेंड्स क्लब के तत्वाधान में वैलेंटाइन डे समारोह मनाया गया। रानीगंज शनिवार की देर शाम को आर के  होटल के सभागार में वैलेंटाइन डे समारोह मनाया गया। पूरे हॉल को लाल एवं नीले रंग के बैलून से भव्य रूप से सजाया गया। फ्रेंड लेडी एवं पुरुष एवं बच्चों ने समारोह का आनंद उठाया।

riju advt

 चक्रवर्ती। एवं नंदिता कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे। कार्यक्रम में म्यूजिकल चेयर,  हॉजी एवं नृत्य।संगीत की प्रस्तुति की गई। कार्यक्रम के पहले चरण में।वर्ष 2020  -21 वर्ष के। कार्यकारिणी कमेटी के सदस्यों ने शपथ ग्रहण लिया। नए अध्यक्ष संजय बरनवाल एवं सचिव मुकेश बरनवाल को शपथ ग्रहण करवाया गया। वैलेंटाइन डे समारोह में फ्रेंड लेडी शिल्पी डालमिया, श्वेता अग्रवाल, सोनी बरनवाल, राधिका भर्तियां, कविता गुप्ता, ने कार्यक्रम को बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

सदस्यों ने सेल्फी जोन मैं तस्वीरें भी लेकर  आनंद भी उठाया। नए अध्यक्ष संजय बरनवाल ने कहा कि विगत कई वर्षों से संस्था के सदस्य पर्यावरण के क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य कर रहे हैं। आने वाले दिनों में भी लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरूक करने के लिए विभिन्न तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। मुख्य अतिथि बजाज फाइनेंस के अधिकारी सौरव चक्रवर्ती एवं नंदिता चक्रवर्ती ने  प्रतियोगियों को पुरस्कृत किया।।