अल्लाडी गाँव में तृणमूल कांग्रेस के पंचायत कर्मी के साथ विधायक ने की बैठक

बंगाल मिरर, रिक्की बाल्मीकि, सलानपुर* *: – 
बाराबनी के विधायक बिधान उपाध्याय ने सलानपुर ब्लॉक के अल्लाडी ग्राम पंचायत के अल्लाडी गाँव में कर्मी की साथ बैठक की।
यह बैठक तृणमूल कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं के साथ हुई।
विधायक बिधान उपाध्याय ने  कर्मी की बैठक में क्षेत्र के विकास कार्यों पर भी चर्चा की और यह भी बताया कि कुछ गांवों में विकास कार्य बाकी हैं।
मूल रूप से, कर्मी में कार्यकर्ताओं ने कहा कि इस अल्लादी पंचायत में घर और कालीपाथर गांव में पीने के पानी की तत्काल आवश्यकता है।

riju advt

विधायक बिधान उपाध्याय ने  कर्मी को आश्वासन दिया कि इन सभी समस्याओं को बहुत जल्द हल किया जाएगा।
इसके अलावा, विधायक ने तृणमूल कांग्रेस के नेताओं से सीधे कर्मी बैठक में कहा कि तृणमूल कांग्रेस किसी की अपनी पार्टी नहीं है, पार्टी सभी की पार्टी है, अगर कोई नेता सोचता है कि वे सभी हैं, तो यह उसकी गलत धारणा है, पुराने और नए कार्यकर्ताओं को पार्टी में समान अधिकार हैं, इसलिए सभी एक साथ। उन्होंने काम करने का निर्देश दिया।
इस संबंध में, बाराबनी के विधायक बिधान उपाध्याय ने कहा कि बाराबनी विधानसभा की प्रत्येक पंचायत में एक कर्मचारी बैठक आयोजित की जाएगी और कर्मचारियों के साथ ही संगठन की बैठक के माध्यम से क्षेत्र के विकास कार्यों पर चर्चा की जाएगी। जल्द से जल्द ठीक किया जाएगा।
बैठक में सालानपुर ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष और जिला परिषद के अधिकारी मोहम्मद अरमान, सालानपुर ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस के महासचिव भोला सिंह, अल्लादी ग्राम पंचायत के मुखिया मिया, पंचायत सदस्य और क्षेत्रीय अध्यक्ष उज्जवल मंडल और कई अन्य लोग टीएमसी  पार्टी के  कार्यकर्ता शामिल थे।