ASANSOLBARABANI-SALANPUR-CHITTARANJANराजनीति

सांसद बैठे थे एसी में, जनता के साथ थी टीएमसी

सालानपुर ब्लाक अध्यक्ष ने साधा भाजपा पर निशाना

बंगाल मिरर, संजीव यादव, बराकर 13 सितम्बरः आसनसोल के सांसद सह केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो कोरेना काल मे दिल्ली में एसी मे आराम फरमा रहे थे। तब तब तृणमूल कांग्रेस के नेता औऱ कार्यकर्ता बाहर से लाखों लाख मजदूरों को डीबुडीह चेक पोस्ट पर उनको भोजन और पानी दे रहे थें । उक्त बातें सालानपुर ब्लाक तृणमूल कांग्रस के अध्यक्ष अरमान खान कल्यानेश्वरी आंचलिक तृणमुल कांग्रेस द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में कल्यानेश्वरी मंदिर के निकट कही । उन्होंने ने कहा कि भाजपा के।लोग जनता को गुमराह करते है ।

इस अवसर पर कल्यानेश्वरी तृणमुल कांग्रेस के अध्यक्ष बूढ़ा खान ने कहा किआने वाले विधानसभाचुनाब माननीय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार बनेगीऔर विधायक बिधान उपाध्य को भारी मतों से विजयी बनाकर विधान सभा मे भेजेगें । उन्होंने कहा कि अरमान खान को दूसरी बार अध्यक्ष बनाने पर ममता बनर्जी सहित मेयर जितेंद्र तिवारी, मंत्री मलय घटक को अभार प्रगट किये ।

साथ ही साथ तृणमुल यूथ कांग्रेस के राजा खान को जिला सचिव बनाने पर जिला अध्यक्ष रूपेश यादव को धन्यवाद दिये।उन्होंने कहा कि यहाँ के लोगो को सरकार एवम सलानपुर पंचायत की ओर से असहाय और गरीब लोगों के बीच हर जरूरी सामान की मुहैया कराया गया है और आगे भी कराया जाएगा। इस अवसर पर अरमान खान को गुलदस्ता और बुके तथा पार्टी की दुपट्टा देकर सम्मानित करते हुए केक काटा गया ।
इस अवसर पर पंचायत समिति के अध्यक्ष फाल्गुनी घासी, बिदुत मिश्रा, उपाध्यक्ष, रंजन दत्ता, ददुआ, पंचायत के उप प्रमुख, बाबई घोषाल, विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

Leave a Reply