ASANSOLLatestNationalNewsWest Bengal

बलविंदर पर ना हो राजनीति न्याय मिले : सेंट्रल कमिटी

कानून मंत्री से मिले शिल्पांचल के सिख प्रतिनिधि

बंगाल मिरर, मोहन सिंह, आसनसोल: रविवार के दिन आसनसोल में बंगाल के कानून मंत्री मलय घटक से सिख प्रतिनिधयों ने की मुलाकात और नवान्न घेराव अभियान के दौरान सिख बाडीगार्ड बलविंदर सिंह के साथ किए गए बुरे बर्ताव का विरोध करते हुए घटना का अपना रोष जताया।

जिसमे सेंट्रल कमेटी के प्रेसिडेंट तजिंदर सिंह ने बताया कि मंत्री मलय घटक ने आश्वासन दिया है कि दोषी पुलिस कर्मियों के ख़िलाफ जरूर करवाई होगी। हम लोग इस घटना से काफ़ी दुखित है ऐसा नही होना चाहिए इसके बाद आसनसोल गोधूलि गुरुद्वरा में शिल्पांनचल के सिखों ने प्रेसवार्ता कर इस घटना का विरोध जताया और कहा हम लोग लगातार राज्य सरकार पर दबाव बना रहे है कि बलविन्दर सिंह को न्याय मिले सरकार की तरफ़ से सकारात्मक संकेत भी मिले है । इस केस में राजनीतिकरण कुछ लोग कर रहे है ओ लोग कृपया राजनीति न करे ।

हमारा बंगाल के साथ सिखो का जो भाई चारा बना हुआ है बना रहे। सरकार की तरफ़ से मंत्री मलय घटक ने कहा है कि मुख्यमंत्री से बातचीत चल रही है । आसनसोल के प्रधान अमरजीत सिंह दुर्गापुर से दलविंदर सिंह, जसवंत सिंह गुरुगोबिंद सिंह स्टर्ड सर्कल , सेंट्रल गुरुद्वरा प्रबंधक कमेटी, वेवम विभिन गुरुद्वरा कमेटियों ने हिस्सा लिया।

Leave a Reply