ASANSOLASANSOL-BURNPUR

BJP की गुटबाजी का शिकार हो गए शिबराम ?

बंगाल मिरर, आसनसोल : क्या BJP की गुटबाजी का शिकार हो गए शिबराम ? आसनसोल रेल मंडल के दौरान रेल कॉलोनी में लोको टैंक के पास लीज पर ली गई जमीन पर भाजपा नेता शिबराम बर्मन द्वारा बनाए गए गौशाला को आरपीएफ ने हटा दिया। रेलवे का कहना था कि ये अवैध निर्माण था।

वही शिबराम बर्मन का कहना है कि उनकी पत्नी ने जमीन रेलवे से लीज पर ली है और तालाब भी लीज पर ली है । वहां पर उन्होंने अस्थाई तौर पर गौ पालन के लिए शेड बनवाए थे। रेलवे अन्य स्थानों पर अवैध कब्जे के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रहा है बल्कि यहां मामूली तौर पर वह भी रेलवे को लीज के बदले में शुल्क दिया जा रहा है वहां किए गए अस्थाई निर्माण को तोड़ दिया गया है यह कार्रवाई बदले की भावना से की गई है।

गौरतलब है कि शिवराम बर्मन दिलीप घोष गुट की तरफ है वह जिला अध्यक्ष लखन घोड़ुई के करीबी हैं और इस ग्रुप के साथ केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के बीच तल्खी है। कुछ लोग इसे बीजेपी के अंदरूनी कलह का ही परिणाम बता रहे हैं हालांकि आधिकारिक तौर पर बीजेपी की ओर से इसे लेकर कुछ नहीं कहा जा रहा है।

वही पीआरओ एकलव्य चक्रवर्ती ने कहा कि रेलवे की जमीन पर जहां भी अवैध कब्जा होता है उसे हटाया जाता है यहां भी अवैध निर्माण किया गया था जिसे हटाया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *