PoliticsWest Bengal

अनुव्रत पर गंभीर आरोप लगाएं सिद्दीकुल्ला ने

बंगाल मिरर, राज्य ब्यूरो, कोलकाता: अब मंत्री सिद्दीकुल्ला चौधरी ने अनुव्रत पर गंभीर आरोप लगाएं है। उन्होंने अनुब्रत मंडल पर पार्टी के टूटने के पीछे जिम्मेदार होने का आरोप लगाया। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि वह अनुब्रत के साथ काम नहीं करेंगे। मंगलकोट के विधायक सिद्दीकुल्ला ने एक पत्रकार के सवाल के जवाब में, अनुब्रत मंडल के खिलाफ अपना गुस्सा व्यक्त किया।

File photo sidikullah Chowdhry
अनुब्रत मंडल के नीचे काम करने के लिए तैयार नहीं

उनके शब्दों में, “टीम को काम करना है। फिर मुझे मंगलकोट में काम करने की पूरी आजादी देनी है। मैं अनुब्रत मंडल के नीचे काम करने के लिए तैयार नहीं हूं। मैंने स्पष्ट कर दिया। मुझे उसका मूड पता है। सभी जानते हैं कि उन्होंने पिछले चुनाव में क्या किया था। मीडिया जानता है। मंत्री ने कहा कि अगर मैं मंगलकोट जाता हूं, तो मैं स्वतंत्र रूप से काम करूंगा। अनुब्रत मंडल एक बड़े खिलाड़ी हैं। मैं उसके बारे में क्या कह सकता हूं? मैं उस स्तर का खिलाड़ी नहीं हूं। लड़ना नहीं चाहता। मैं नहीं चाहता कि कोई ऐसा करे।

सिद्दीकुल्लाह ने कहा कि भाजपा में गए कार्यकर्ता मुझे सूचित कर रहे हैं कि मैं भाजपा में असहाय हो गया। हम वास्तव में भाजपाई नहीं हैं। सिद्दीकुल्ला चौधरी ने मंगलवार को बर्दवान में पुलिस अधीक्षक और जिला मजिस्ट्रेट से मुलाकात की। फिर वह अवैध बालू खनन को लेकर भी मुखर हुए। मंगलकोट विधायक ने यह भी आरोप लगाया कि उनके अनुयायियों को जानबूझकर झूठे मामले में फंसाया गया।

Leave a Reply