DURGAPURPoliticsPOLL 2021

दुर्गापुर में व्हीलचेयर पर ममता बनर्जी की रैली

बंगाल मिरर, दुर्गापुर : रविवार की शाम पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कोलकाता से सभा को समाप्त कर हेलीकॉप्टर से दुर्गापुर के गांधी मैदान में 4 बजकर 20 मिनट पर उतरी। उनके उतरते ही समर्थकों ने चारों तरफ से खेला होबे का स्लोगन से हेलिकॉप्टर मैदान गूंज उठा। समर्थकों में उपस्थित महिलाओं द्वारा बंगला नीजेर मेये के चाए का नारा बुलंद हो रही थी। ममता बनर्जी के पैर में चोट होने के कारण हेलीकॉप्टर गेट के समक्ष उतरने के लिए चैनल सिस्टम लगाया गया ताकि व्हीलचेयर आसानी से उतर कर नीचे आ जाए और पुलिस प्रशासन की उपस्थिति में ही ममता बनर्जी को उतारा गया।

ममता बनर्जी का स्वागत करने आसनसोल उत्तर के तृणमूल उमीदवार सह राज्य के मंत्री मलय घटक ने किया। ममता बनर्जी मैदान से बाहर सभी समर्थकों को हाथ जोड़ते हुए वहीँ से निकली। गांधी मैदान से सिटी रेजिडेंसी होटल 300 मीटर की दूरी पर है। गांधी मैदान से लेकर सिटी रेसीडेंसी तक दोनों तरफ समर्थकों की भीड़ लगी हुई थी। देखने के लिए ममता बनर्जी के सुरक्षा के लिए काफी संख्या में पुलिस तैनात किए गए थे। किसी को अंदर जाने नहीं दिया जा रहा था। मीडिया कर्मियों के लिए गाड़ी की व्यवस्था की गई थी।

ममता बनर्जी रैली के माध्यम से धीरे-धीरे होटल की तरफ बढ़ रही थी और रास्ते में खड़े लोग ममता बनर्जी को बधाई दे रहे थे। लोग कह रहे थे कि तीसरी बार के लिए मुख्यमंत्री बनेंगी। उसके बाद ममता बनर्जी होटल के अंदर चली गई। इस दौरान ममता बनर्जी की एक झलक पाने के उम्मीद में लोग होटल गेट समक्ष ही खड़े है। मौके पर पश्चिम बर्दवान जिला तृणमूल के अध्यक्ष अपूर्व मुखर्जी, पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार तथा विधायक विश्वनाथ पडियाल, पूर्व विधानसभा के उम्मीदवार प्रदीप मजूमदार, उत्तम मुखर्जी, रूपेश यादव, दुर्गापुर के मेयर दिलीप अगस्ती सहित पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *