ASANSOLPoliticsPOLL 2021

रेलपार में अशांति फैलाने की साजिश कर रहे विरोधी : मलय

माकपा एवं भाजपा समर्थको टीएमसी में शामिल 

बंगाल मिरर, आसनसोल : रेलपार के विभिन्न हिस्सों में आसनसोल उत्तर से टीएमसी विधानसभा प्रार्थी मलय घटक के समर्थन में सभा की गई। पुराना स्टेशन में आयोजित सभा में भाजपा नेत्री मंजू प्रसाद टीएमसी में शामिल हुई। इसके अलावा माकपा एवं भाजपा समर्थकों के टीएमसी में शामिल होने का दावा किया गया।

 रेलपार वार्ड 28 में गुलाम सरवर के नेतृत्व में आयोजित सभा में  मलय घटक को लगातार तीसरी बार विधायक बनाने का आह्वान किया।मलय घटक ने सभा में कहा कि हम से जो बन पड़ा आसनसोल की उन्नति और विकास के लिए सब कुछ किया। लेकिन बीजेपी वाले ताली और थाली पिटवाते रह गए। ममता बनर्जी की सरकार रोटी कपड़ा और मकान देने वाली सरकार है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग यहां आकर अशांति फैलाना चाहते है। लेकिन आपलोग सावधान रहे। लोकतंंत्र में सभी को प्रचार का अधिकार है। लेकिन अशांति फैलाकर नहीं वह लोग शांति से अपना प्रचार करें। आपलोग संयम बरतें।   आसनसोल में यूनिवर्सिटी हिंदी कॉलेज सीबीआई कोर्ट और सरकारी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल बनाया गया।

सभा में अभिजीत घटक ने कहा कि 10 सालों में ममता बनर्जी की सरकार ने अनेकों काम किए हैं सभी के लिए राशन फ्री कर दिया बच्चों के लिए स्कूल फ्री सभी को मिड-डे-मील दिया जाता है सभी को 10,000 करके टैब खरीदने के लिए दिया। कोरोना काल में यहां के विधायक सभी को देखने के लिए गए जो जरूरत की चीजें हैं उनको बांटा। इस दौरान नसीम अंसारी, दीपक गुप्ता आदि मौजूद थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *