ASANSOLKULTI-BARAKAR

Barakar में पुलिस और भाजपा समर्थकों के बीच धक्का-मुक्की, तनाव

बंगाल मिरर, संजीव यादव, बराकर: Barakar में पुलिस और भाजपा समर्थकों के बीच टकराव, तनाव। भाजपा के नवान्न अभियान में जाने वाले कार्यकर्ताओं को रोकने का आरोप पुलिस पर लगा है बराकर और कुल्टी में इस तरह की घटनाएं सामने आई हैं। बराकर स्टेशन पर भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच टकराव की स्थिति पैदा हो गई इस दौरान पुलिस ने राजू यादव समेत कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया।

बराकर स्टेशन पर आसपास बैरिकेडिंग कर एसीपी सुकांत बनर्जी और फाड़ी प्रभारी राजशेखर मुखर्जी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस तैनात थी। बराकर में जब भाजपा नेता राजू यादव स्टेशन की ओर प्रवेश करने जा रहे थे तो पुलिस ने उन्हें रोका इस दौरान तनाव की स्थिति पैदा हो गई पुलिस ने उन्हें लाठी से चमकाया इसके बाद धक्का-मुक्की होने लगी इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया

भाजपा के युवा नेता केशव पोद्दार ने आरोप लगाया कि पुलिस ने जानबूझकर भाजपा कार्यकर्ताओं को रोका उन्हें रोकने के लिए बैरिकेडिंग कर दी गई थी भाजपा कार्यकर्ताओं को स्टेशन में जाने नहीं दिया गया कुल्टी में भी भाजपा कार्यकर्ताओं को ट्रेन से उतार दिया गया उन्होंने कहा कि यह गुंडागिरी ज्यादा दिन नहीं चलेगी जनता इसका जवाब देगी।

Leave a Reply