ASANSOLPOLL 2021

भाजपा के दुष्प्रचार का दें करारा जवाब : मलय घटक

शिक्षकों के साथ टीएमसी उम्मीदवार ने की सभा

बंगाल मिरर, आसनसोल :   आज राम बंधु तालाब के पास गुरुनानक नगर सिख कम्यूनिटी हॉल में शिक्षक समाज के साथ आसनसोल उत्तर विधानसभा के तृणमूल प्रार्थी  मलय घटक ने बैठक की। इस बैठक में प्राइमरी और सेकेंडरी स्कूल के करीब 500 शिक्षकों ने हिस्सा लिया। इस बैठक में मुख्य रूप से उपस्थित थे अभिजीत घटक, लॉकेट चटर्जी, राजीव मुखर्जी, डॉ कलीमूल हक, अंकिता चौधरी, हिमाद्री शेखर पात्रा, दीपेंदु शाह, सुमित राय, गांधी प्रसाद नोनिया, मुकेश झा, जय देव विश्वास, गुरुदास चटर्जी इत्यादि।

इस बैठक में मलय घटक ने कहा कि आप लोग समाज को बनाने वाले समाज को आईना दिखाने वाले शिक्षक समुदाय से हैं। जिनकी समाज में काफी इज्जत है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने आसनसोल में हिंदी कॉलेज बनाया पश्चिम बंगाल में हिंदी विश्वविद्यालय बनाया परीक्षा में प्रश्न पत्र हिंदी में दिया जा रहा है छठ पूजा में 2 दिनों की छुट्टी दी जा रही है होली में भी छुट्टी दी जा रही है। ऐसा दूसरे राज्य तथा बीजेपी शासित राज्य में भी नहीं है वहां तो हिंदी भाषियों को निम्न दर्जे से देखा जाता है वहां से उनको मार कर भगाया जाता है लेकिन बंगाल में ऐसा कुछ भी नहीं है।

ममता बनर्जी सभी के लिए काम करती है और बीजेपी केवल 2 आदमियों के लिए काम करती है और देश बेचने का काम करती है। बीजेपी अगर बंगाल की सत्ता पर काबिज हो गई तो दुर्गापुर स्टील प्लांट और बर्नपुर इस्को को भी बेच दिया जाएगा। इन 6 सालों में भारत की जनता सब कुछ समझ चुकी है पेट्रोल के दाम गैस के दाम महंगाई इन सब मुद्दों पर चुप है।

उन्होंने शिक्षकों से आह्वान किया कि अभी 20 दिन तृणमूल पार्टी के लिए और ममता बनर्जी के लिए कम से कम 2 घंटा शाम में समय निकालें और 5 -10 के समूह में अपने अपने वार्ड में घर घर जाकर बीजेपी के कुरीतियों और ममता बनर्जी के कामों का प्रचार करें। अगर बीजेपी बंगाल में आ गई तो आप लोगों की नौकरी भी खतरे में है स्कूलों का निजीकरण कर दिया जाएगा पेंशन बंद कर दिया जाएगा। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए ममता बनर्जी का साथ दे और उनको तीसरी बार मुख्यमंत्री बनाएं।

2 thoughts on “भाजपा के दुष्प्रचार का दें करारा जवाब : मलय घटक

  • Gopal Lal Barnwal

    Moloy ghatak ne minority program me bula ka apmanit kia, 9 himalaya mountain champion ko, 26 Jan 2021

    Reply
  • Gopal Lal Barnwal

    Moloy ghatak ne mere kisi kam. Me help nahi kia, mai 25 sal se lagatar tmc party me jhanda dho raha hu.
    Moloy ghatak jab mp me khara hua tab se, lekin mera pura umar par ho gaya, party ne kam nikal kar muh fer lia, mera koi bhi kam aur help nahi kia.

    Reply

Leave a Reply