PANDESWAR-ANDAL

पांडवेश्वर में कमल का बटन इतना जोर से दबाये कि दीदी को कलकता में करंट लगे : अमित शाह

बंगाल मिरर, पांडवेश्वर :  पांडवेश्वर में भाजपा (BJP) की सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह (AMIT SHAH) ने कहा कि कोयला चुराने वालों तथा गायों की तस्करी तथा बालू चोरी करने वालों को नरेंद्र मोदी की सरकार पकड़ेगी। उन्होंने दावा किया कि हाल में एक न्यूज चैनल में मुख्यमंत्री ममता बन​र्जी ने कहा था कि तृणमूल (TMC) का मिश्रा से कोई लेना – देना नहीं है जबकि उनकी ही पार्टी के सांसद अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने कहा कि उसे फंसाया जा रहा है।शाह ने कहा कि पश्चिम बर्दवान जिले को कोयला चोरी के लिए जाना जाता है और ‘एक मिश्रा’ हाल में गिरफ्तार हुए हैं। ईडी ने अवैध कोयला खनन के मामले में विनय मिश्रा के भाई विकास मिश्रा को गिरफ्तार किया है। शाह ने कहा कि अम्फान और बुलबुल में भेजी गयी राहत राशि के रुपये भी टीएमसी के गुण्डों ने लूट लिये।इस कार्य में शामिल अपराधी अगर ये सोचते हैं कि वे बच जाएंगे तो फिर वे समझ लें कि ऐसा नहीं होगा। भाजपा की सरकार बनने के बाद सभी दोषियों को सजा मिलेगी।

पांडवेश्वर में गृहमंत्री अमित शाह ने सोमवार को सभा को संबोधित किया था।   इस दौरान भाजपा प्रार्थी जितेन्द्र तिवारी ने उन्हें त्रिशूल भेंटकर सम्मानित किया। मौके पर भाजपा राष्ट्रीय सचिव अरविंद मेनन, मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डा. नरोत्तम मिश्र, सौरभ सिकदर, जिला संयोजक शिबराम बर्मन, घनश्याम राम, युवा मोर्चा के दिग्विजय सिंह आदि मौजूद थे। 

उन्होंने कहा कि घुसपैठियों को बंगाल में आने से केवल भाजपा ही रोक सकती है। उन्होंने कहा कि घुसपैठिये तृणमूल का वोट बैंक है जिस कारण तृणमूल उन्हें नहीं रोकती है। भ्रष्टाचार को पूरी तरह समाप्त भी भाजपा ही कर सकती है। चुनावी नतीजों को लेकर आश्वस्त शाह ने कहा कि 2 मई को दीदी जा रही हैं और 200 से अधिक सीटों के साथ भाजपा आ रही है। कट मनी की सरकार, सिंडिकेट की सरकार, घुसपैठियों की सरकार चली जाएगी। उन्होंने कहा कि पांडवेश्वर में कमल का बटन इतना जोर से दबाये कि दीदी को कलकता में करंट लगे।

Leave a Reply