ASANSOL

जल्द हो निगम चुनाव, को-आर्डिनेटर में भेदभाव होने पर होगा विरोध ः तापस

बंगाल मिरर, आसनसोल : सोमवार को आसनसोल नगर निगम के वाममोर्चा के पूर्व पार्षदों ने विभिन्न मांगों को लेकर निगम प्रशासकीय बोर्ड चेयरपर्सन अमरनाथ चटर्जी को ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर पूर्व माकपा पार्षद तापस कवि पूर्व पार्षद बिधान राय, कविता यादव, नारायण बाउरी, सुचेता पाल, मागाराम बाउरी सहित अन्य उपस्थित थे।


इस संबंध में पूर्व माकपा पार्षद तापस कवि ने कहा कि सरकार एक नोटिफिकेशन जारी की है जब तक निगम चुनाव नहीं होता है। तब तक वार्ड के पूर्व पार्षद को वार्ड का वार्ड कोऑर्डिनेटर बनाया जाएगा। वहीं उन्होंने कहा कि झूठ या सच सुनने में आ रहा है कि सत्ताधारी पार्टी जिस वार्ड में उनके पार्षद नहीं है वहां वह लोग अपने किसी एक नेता को वार्ड कोऑर्डिनेटर घोषित करेंगे।


 उन्होंने कहा कि ऐसा यदि होती है तो इसका वह लोग जोरदार विरोध करेंगे। उन्होंने कहा कि नियम के अनुसार जिस वार्ड में जिस पार्टी के पूर्व पार्षद है, उन्हीं को वार्ड कोऑर्डिनेटर बनाना होगा। वहीं उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन को लेकर विभिन्न हेल्थ सेंटरों में अनियमिता देखी जा रही है। बोर्ड अवधि समाप्त होने के बाद से अभी तक विकास कार्य बहुत बंद पड़े हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना के शेष होने के बाद अविलंब  निगम चुनाव कराना होगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *