ASANSOL

पांडवेश्वर में तृणमूल कार्यकर्ता की हत्या

बंगाल मिरर, पांडवेश्वर : चुनाव के महीनों बीतने के बाद भी हिंसा का दौर जारी है अब पांडवेश्वर थाना अंतर्गत पंथानगर के फुटबॉल मैदान के पास तृणमूल कार्यकर्ता का खून से लतपथ शव पाए जाने से इलाके में सनसनी फैल गई। शव की पहचान स्थानीय निवासी दिलीप तुरी के रूप में हुई। सूचना पाकड़ मौके पर परिजन व स्थानीय लोग पहुंचे। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया।

सूत्रों के अनुसार तृणमूल कार्यकर्ता दिलीप तुरी पांडवेश्वर में पंथा नगर के पास एक चिकन की दुकान में काम करता था। मंगलवार की रात वह घर नहीं लौटा तो उसके घर के लोगों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। तभी सूचना मिली कि पंथानगर शहर के फुटबॉल मैदान के बगल में एक खून से लतपथ शव पड़ी है। स्थानीय लोग और परिजन मौके पर पहुंचे। पांडवेश्वर थाना की पुलिस को सूचना दी गई। वहीं सूचना पाकड़ पांडवेश्वर के विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती तुरंत मौके पर पहुंचे।

स्थानीय लोगों का दावा है कि दिलीप इलाके में काफी अच्छे इंसान के तौर पर जाना जाता था। यह घटना किसने की, यह किसी को समझ नहीं आ रहा है। उधर, पांडवेश्वर के विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती ने आरोप लगाया कि पांडवेश्वर को अशांत करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि तृणमूल कार्यकर्ता के परिवार के साथ रहने का आश्वासन दिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply