RANIGANJ-JAMURIA

प्रधान की कुर्सी पर बैठे टीएमसी नेता ! तस्वीर वायरल, आरोपी नेता का इंकार

बंगाल मिरर, जामुड़िया : जामुड़िया के  तपसी ग्राम  पंचायत प्रधान सुशांत गोप की कुर्सी पर स्थानीय टीएमसी नेता राजु मुखर्जी के कथित तौर पर बैठने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने से विवाद पैदा हो गया है । वहीं राजू मुखर्जी ने प्रधान की कुर्सी पर बैठने से इंकार किया । उन्होंने कहा कि जरुरी काम से कल पंचायत कार्यालय गए थे । वहां भीड़ होने के कारण बैठने की जगह नही थी । इस  कारण वह एक कुर्सी पर बैठ गए ।

राजू मुखर्जी ने  हा कि वह प्रधान की कुर्सी पर नहीं बल्कि वहां एक अन्य कुर्सी पर बैठे थे । उन्होंने कहा कि उनको बदनाम करने के लिए इस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं । वहीं उप प्रधान दुलाल माजी ने कहा कि राजू मुखर्जी एक सुलझे हुए नेता है जो कभी ऐसी गलती नही कर सकते ।दुलाल माजी ने ने कहा राजू मुखर्जी प्रधान की कुर्सी पर नही बैठे थे और वह खुद इस बात के गवाह हैं ।

वहीं तपसी ग्राम पंचायत के प्रधान सुशांत गोप का कहना है कि घटना के समय कार्यालय में नहीं थे  शाम को कुछ लोगों ने घटना की जानकारी फोन पर दी।  तपसी के भाजपा कर्मी मिथिलेश गिरि ने कहा कि टीएमसी राज में कौन सा दफ्तर प्रशासनिक है और कौन सा दफ्तर पार्टी का है इसका फर्क करना असंभव हो गया है ।उन्होंने कहा कि एक जनप्रतिनिधि की कुर्सी पर पार्टी के एक नेता का बैठकर सोशल मीडिया पर फोटो छोडना शर्मनाक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *