ASANSOL

रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, दो युवक गिरफ्तार

बंगाल मिरर, मालदा : रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी दो युवकों को गिरफ्तार किया। आरपीएफ ने दो युवकों को मालदा डीआरएम कार्यालय से गिरफ्तार किया। बाद में इंग्लिशबाजार थाने की पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. इंग्लिशबाजार पुलिस थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है।

पुलिस ने इस बात की जांच शुरू कर दी है कि धोखाधड़ी के चक्र में और कौन शामिल है। बंदेल निवासी कामेश्वर सिंह ने रुपये की मांग की। मांग के अनुसार एक लाख 15 हजार रुपये का भुगतान भी किया गया। नियुक्ति पत्र चाचोल निवासी ज्योतिर्मय पांडेय को डाक से भेजा गया था। कल काम पर रखने के बाद उसे और पांच लाख रुपये देने थे। लेकिन ज्योतिर्मय पांडे और उनकी मां रूमा पांडे को इस मामले पर संदेह है।

उन्होंने स्थानीय निवासियों के सहयोग से मालदा डीएम कार्यालय में काम करने आए 2 युवकों को गिरफ्तार किया. इसकी जानकारी आरपीएफए ​​को दी गई। आरपीएफ ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। उनसे पूछताछ करने के लिए असली सच्चाई सामने आती है। युवक और उसकी मां के ठगी के जाल में फंसने की जानकारी होने पर उन्हें इंग्लिशबाजार थाने भेज दिया गया.

युवक की मां ने वहां लिखित शिकायत दर्ज कराई है। बाद में इंग्लिशबाजार पुलिस ने आजाद कुमार और मोहम्मद ईसा खान नाम के दो युवकों को गिरफ्तार किया। पीड़ितों का घर बिहार के पटना जिले में है. इंग्लिशबाजार पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। मुख्य आरोपी की तलाश के अलावा इस ठगी के चक्र में और कौन शामिल है, इसकी जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *