KULTI-BARAKAR

टीएमसी में आने के लिए लगी है कतार, विकास सिर्फ तृणमूल ही करेगी ः दासू

बंगाल मिरर, संजीव यादव, बराकर । मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के द्वारा किए गए पश्चिम बंगाल में विकास के वजह से ही आज तृणमूल कांग्रेस लगातार 15 वर्षो से सत्ता में है । ममता बनर्जी ने महिलाओं और छात्र- छात्राओ के लिए कई योजना दियाकन्याश्री स्वास्थ साथी के अलावै महिलाओं को लखी भंडार के तहत 1000 हजार और 500 सो रुपया खाते में दे रही है ऊक्त बाते तृणमूल कांग्रेस प्रदेश सचिव सह आसनसोल नगरनिगम के 106 वार्ड के तृणमूल कोंग्रेस के संयोजक वी शिवदासन दासू ने आज नगरनिगम के चुनावी सभा में वार्ड नम्बर 17 और 66 में बोल रहे थे ।

उन्होंने कहा कि नगरनिगम में तृणमूल कोंग्रेस पार्षद रहेगे तभी विकास का कार्य होगा उन्होंने कहा कि वार्ड नम्बर 17 के प्रत्याशी रीना कुमारी प्रसाद पिछले 2 बार से पार्षद है और उनकी पूरी तरह से विकास करने की जानकारी है कुल्टी के भाजपा बिधायक को जो फंड मिलता है उससे इलाके की विकास नही होगा विकास नगरनिगम द्वारा ही किया जाता है उन्होंने कहा कि विरोधी दल जो अवैध कार्य कर रहे है उसकी जांच किया जार हा है

उन्होंने कहा कि आसनसोल नगरनिगम में विकास के द्वारा ही बोर्ड गठन किया गया था और इस बार भी तृणमूल कीबोर्ड बनेगी ।
उन्होंने कहा कि पार्टीविरोधी जो कार्य कर रहे है चुनाव के पूर्व उनपर कार वाई होगी । तृणमूल कोंग्रेस एक बड़ी पाटी है पाटी के अंदर जो आपसी मदभेद है नेताओ के द्वरा उसे ठीक किया जायेगा उन्होंने कार्यकर्ता एवं आम लोगो को सम्बोधित करते हुए कहे कि मन मे पूरी तरह से जोश और हिम्मत बनाकर चुनाव प्रचार में उतरे और लोगो से अपने पक्मेंष मतदान करने के लिये कहे ।

श्री दासु ने कहा कि तृणमूल कोंग्रेस में आने के लिए कतार लगी है ।
इस अवसर पर स्थानीय टीएमसी महिला नेत्री सुलोचना घोष ने अपना बिचार रखा जिसे सुनकर श्री दासु ने महिला अध्यक्ष मौमिता बनर्जी को निर्देश दिया कि इन्हें संगठन कार्य के लिए पद देने का निर्देश दिया ।इस अवसर पर स्थानीय पूर्व प्रसाद रीना प्रसाद,सुभाष प्रसाद ,समाज सेवी भरत साव,टीएमसी नेता नरेंद्र लोहिया,मंच का संचालन राजकुमार सिह ने किया वही दूसरी और वार्ड नंबर 66 अंतर्गत रामनगर में पार्टी उमीदवार अशोक पासवान के समर्थन में प्रचार किया ।

Asansol निगम में बनेगा तृणमूल का बोर्ड : मलय घटक

चैताली तिवारी ने वार्ड 27 के लिए जारी किया 27 सूत्री घोषणापत्र

Leave a Reply