ASANSOL

Mayor और उपमेयर से मिले डॉ.निर्मल माजी, कहा दीदी होंगी अगली पीएम

बंगाल मिरर, आसनसोल: बुधवार को आसनसोल नगर निगम में तृणमूल कांग्रेस प्रदेश मेडिकल सेल के अध्यक्ष डॉ निर्मल माजी पहुंचे। उन्होंने मेयर बिधान उपाध्याय और भावी उपमेयर अभिजीत घटक से मुलाकात की। उनको मेयर और उपमेयर ने सम्मानित किया। उन्होंने इन दोनों को नगर निगम चुनाव जीतने पर हार्दिक बधाई दी।

उनका कहना है कि जिस तरह से पिछले विधानसभा चुनाव में लोगों का आशीर्वाद ममता बनर्जी को मिला था। ठीक उसी तरह नगर निगम चुनाव में भी लोगों ने ममता बनर्जी के जन कल्याणकारी कार्यों के कारण स्थानीय टीएमसी नेतृत्व को आशीर्वाद दिया। डॉ. निर्मल माजी ने कहा‌ वर्ष 2024 के आम चुनाव में ममता बनर्जी का देश का प्रधानमंत्री बनना तय है। क्योंकि जिस तरह से उन्होंने बंगाल के लोगों के हितों के लिए काम किया है। आने वाले समय में प्रधानमंत्री बनने के बाद वह पूरे देश के लोगों के हितों के लिए काम करेंगे।

वहीं कहा कि कुछ ताकतें देश के सांप्रदायिक माहौल को बिगाड़ने पर तुली हुई हैं। लेकिन ममता बनर्जी के नेतृत्व में टीएमसी ऐसे ताकतों को कभी बढ़ने नहीं देंगे। इसके उपरांत मेयर बिधान उपाध्याय और अभिजीत घटक ने भी निर्मल माजी को सम्मानित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *