DURGAPURPANDESWAR-ANDAL

Kalka Mail में दुर्गापुर की युवती से छेड़खानी, एसएसबी जवान गिरफ्तार

बंगाल मिरर, एस सिंह :   सोमवार रात को कालका मेल ट्रेन में घटी एक घटना के चलते महिलाओं की सुरक्षा सवालों के घेरे में आ गई। ट्रेन में एसएसबी जवान पर युवती से छेड़खानी का आरोप लगा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में चालान किया। आरोपी बिहार के भोजपुर का निवासी है। जो काश्मीर जा रहा था।

बताया जा रहा है कि  दुर्गापुर की एक युवती अपनी मां के साथ कालका मेल से हावड़ा से दुर्गापुर आ रही थी। लेकिन जब उनकी ट्रेन दुर्गापुर पहुंचने वाली थी और वह ट्रेन से उतरने की तैयारी कर रही थी तो उनका आरोप है कि एसएसबी बटालियन 63 के धी रेन कुमार मिश्रा नामक एक जवान ने उनको पीछे से पकड़ लिया जब वह चिल्लाने लगी तो आरपीएफ के कुछ जवान आ गए। ऐसे में एसएसबी का वह जवान ट्रेन की टायलेट में घुस गया और उसने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। लेकिन इसके बाद भी जब वह  टायलेट  तक पहुंची और उसको बाहर निकालने की कोशिश करने लगी तो उस जवान ने  बाहर आकर उसे एक लात मारी।

पीड़िता  का आरोप है कि वह व्यक्ति पूरी तरह से नशे में था यहां तक कि रात साढ़े दस बजे के आसपास वह ट्रेन में सिर्फ एक अंडरवेयर में घूम रहा था। जब ट्रेन में मौजूद अन्य महिला यात्रियों ने इसकी शिकायत की तब कहीं जाकर उनकी बटालियन के अधिकारियों द्वारा उनको पेंट पहनाया गया। बहराल इस घटना के बाद आरपीएफ के जवानों ने उनको दुर्गापुर में एक शिकायत दर्ज करने को कहा। उन्होंने बताया कि उन्होंने ऐसा ही किया। अब आरोपी को अंडाल लेकर आया गया है और वह भी अंडाल में शिकायत दर्ज करने आई । उन्होंने कहा कि यह कोई बड़ी बात नहीं है कि वह कितने बजे ट्रेन में सफर कर रही थी। जब उनको जरूरत होगी वह तभी सफर करेंगी। वहीं पीड़िता की मां ने कहा की जिस तरह से एसएसबी के उस जवान ने उनकी बेटी के साथ अभद्र आचरण किया।वह शर्मनाक है उन्होंने कहा कि सारे जवान या सभी पुलिस वाले या आरपीएफ के लोग बुरे नहीं होते आरपीएफ और एसएसबी के अन्य जवानों और अधिकारियों द्वारा ही उनकी बेटी की मदद की गई। 

उन्होंने कहा कि जिस जवान ने इस तरह की ओछी हरकत की है। उसे इस समाज में रहने का ही कोई अधिकार नहीं है। क्योंकि उसकी मानसिकता बेहद विकृत है। एसएसबी बटालियन 63 के धिरेन कुमार मिश्रा बिहार भोजपुर निवासी है। वह कश्मीर जा रहा था। उसे पुलिस ने कोर्ट में पेश किया।

Leave a Reply