ASANSOL

Asansol Atwal Building में खुले मार्केट का ट्रेड लाइसेंस रद, आज बोर्ड बैठक हो सकती है हंगामेदार

लोहे से लोहा काटने की तैयारी म्यूनिसिपल एक्ट पर सत्तापक्ष को घेरेंगे गुलाम सरवर

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol Live News Today ) आसनसोल नगरनिगम की मंगलवार को होने वाली बोर्ड बैठक हंगामेदार हो सकती है। ऐतिहासिक अटवाल बिल्डिंग में अवैध रूप से मार्केट खोले जाने को लेकर बवाल मच सकता है। वहीं नगरनिगम ने उस भवन में खोले गये मार्केट का ट्रेड लाइसेंस रद कर दिया है। वहीं कांग्रेस पार्षद गुलाम सरवर ने लोहे से लोहा काटने की रणनीति अपनाई है।

 टीएमसी पार्षद रणबीर सिंह उर्फ जीतू पहले ही इस पर चर्चा के लिए पत्र दे चुके हैं। अब कांग्रेस पार्षद गुलाम सरवर ने भी इसी मुद्दे पर चर्चा के लिए पत्र दिया है। वहीं गुलाम सरवर ने वेस्ट बंगाल म्यूनिसिपल एक्ट को भी चर्चा का मुद्दा बनाने के लिए पत्र दिया है। विगत बोर्ड बैठक में यह फैसला लिया गया कि अगर कोई भी पार्षद किसी भी मुद्दे पर चर्चा चाहता है तो उसे कम से कम तीन पार्षदों का हस्ताक्षरयुक्त पत्र देना होगा। जिसके बाद टीएमसी पार्षद ने जहां दो कांग्रेसी पार्षदों के हस्ताक्षर के साथ पत्र दिया है। वहीं दो कांग्रेसी पार्षदों ने एक सीपीएम पार्षद के हस्ताक्षर के साथ पत्र दिया है।

Ghulam Sarwar

 गुलाम सरवर ने कहा कि जब म्यूनिसिपल एक्ट की बात आई है, तो इसे सभी क्षेत्र में लागू करना होगा। बैठक में इस पर विस्तार से चर्चा होगी, अटवाल भवन को लेकर भी स्थिति स्पष्ट होनी चाहिए। वहीं मेयर बिधान उपाध्याय का कहना है कि शिकायत मिलने के बाद नगरनिगम द्वारा अटवाल भवन में खोले गये मार्केट का ट्रेड लाइसेंस रद कर दिया गया है। वहीं इससे संबंधित मुद्दा कोर्ट में लंबित है। इसलिए नगर निगम कुछ और नहीं कर सकता है।

Leave a Reply