ASANSOL

Asansol : स्कूल में अभिभावकों का हंगामा, कर्मी पर छात्रा से दुराचार का आरोप ?

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol Live News Today In Hindi ) : स्कूल में अभिभावकों का हंगामा, छात्रा से कर्मी पर दुराचार का आरोप। आसनसोल दक्षिण थानान्तर्गत बांग्ला माध्यम के प्रतिष्ठित स्कूल की छात्रा से दुराचार का आरोप स्कूल के कर्मी पर लगा है। इस घटना के बाद अभिभावकों में आक्रोश फूट पड़ा। सुबह से ही आक्रोशित अभिभावक स्कूल पहुंचकर हंगामा कर रहे हैं, आरोपी कर्मी पर कार्रवाई की मांग पर अड़े हैं। स्कूल में तनाव का माहौल है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस पहुंचकर अभिभावकों को शांत कराने का प्रयास कर रही है।

स्कूल के एक ग्रुप डी के एक कर्मी पर पांचवीं कक्षा के छात्र से दुराचार करने का आरोप लगा है. वहीं इस घटना को लेकर आसनसोल दक्षिण थाना इलाके के चर्चित गर्ल्स हाई स्कूल में गुरुवार सुबह से ही अफरा-तफरी मची हुई है. छात्रों के अभिभावकों ने कर्मचारी को उनके हवाले करने की मांग को लेकर सुबह 10:30 बजे से स्कूल में प्रदर्शन शुरू कर दिया. सूचना मिलने पर आसनसोल साउथ थाने की पुलिस स्कूल आयी. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को यह कहकर शांत करने की कोशिश की कि छात्रा के परिवार की ओर से शिकायत दर्ज की जानी चाहिए। आरोपियों को गिरफ्तार कर उचित कार्रवाई करेगी।

लेकिन प्रदर्शन के दौरान पीड़ित छात्रा के परिजन स्कूल में नहीं मिले. वहीं अभिभावक अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करते रहे. तभी आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के एसीपी (सेंट्रल) देबराज दास, आसनसोल दक्षिण पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर प्रभारी कौशिक कुंडू , रैफ और कॉम्बैट और बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ स्कूल आये. सुबह करीब 11:30 बजे कार्यकर्ता को पुलिस घेरे में स्कूल से उठाकर आसनसोल साउथ पुलिस स्टेशन ले जाया गया. इसके बाद प्रदर्शनकारी अभिभावकों ने स्कूल के सामने जीटी रोड जाम कर दिया।

स्कूल की प्रधानाध्यापिका ने बताया कि किसी भी छात्र के परिवार की ओर से स्कूल में कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी गयी है. हालाँकि, यह ज्ञात है कि एक घटना 19 जुलाई को हुई ऐसा एक सोशल मीडिया संदेश बुधवार को वायरल हो गया। इसे देखते हुए आज सुबह पांचवीं कक्षा के विद्यार्थियों के अभिभावकों को बैठक में बुलाया गया. तभी विरोध शुरू हो गया.

आसनसोल दक्षिण थाने के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. लेकिन कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई. पूरे मामले पर स्कूल प्रशासन और अभिभावकों से चर्चा की जा रही है। दोपहर 12 बजे के बाद जीटी रोड से जाम हटाया गया।

Leave a Reply