RANIGANJ-JAMURIA

Amit Shah भीड़ देख हुए गदगद

बंगाल मिरर, रानीगंज: ( Amit Shah In Raniganj ) गृह मंत्री अमित शाह ने इस साल के लोकसभा चुनाव में बंगाल से कम से कम 30 सीटें जीतने का आह्वान किया। साथ ही नरेंद्र मोदी के डिप्टी ने बंगाल को स्वर्णिम बंगाल बनाने के लिए भ्रष्टाचार, कोयला चोरी, रेत चोरी और गाय तस्करी रोकने का आह्वान किया. साथ ही उन्होंने दावा किया, 400 पार करने के बाद ही ये काम बीजेपी सरकार करेगी. शुक्रवार शाम को, अमित शाह ने आसनसोल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार एसएस अहलुवालिया के समर्थन में रानीगंज शहर में  वाहन में रोड शो किया। उनके साथ प्रत्याशी के अलावा जिला अध्यक्ष बप्पा चट्टोपाध्याय, विधायक डॉ. अजय पोद्दार भी थे।  गाड़ी में बैठने के बाद अमित शाह का स्वागत जिला अध्यक्ष और विधायक ने किया। रोड शो में भीड़ देखकर गृह मंत्री गदगद हो गये।

शाम करीब साढ़े छह बजे गृह मंत्री अंडाल हवाईअड्डे से सड़क मार्ग से रानीगंज आये. उनका रोड शो रानीगंज शहर के सियारशोल राजबाड़ी से शुरू हुआ। उन्हें देखने के लिए सड़क के दोनों ओर कई लोग बीजेपी के झंडे लिए हुए थे. हर किसी की जुबान पर जय श्रीराम के नारे. देखते ही देखते रोड शो की शुरुआत में उत्साहित अमित शाह ने खुद माइक संभाला और कई बार नारे लगाए. करीब एक किलोमीटर तक सड़क पार करने के बाद यह रोड शो शाम साढ़े सात बजे के बाद शिशुबागान इलाके में काजी नजरूल इस्लाम की मूर्ति के सामने खत्म हुआ. इस दौरान सड़क पर श्याम मंदिर देखकर गृह मंत्री ने रोड शो के मंच से माथा टेका.

रोड शो के अंत में हुड वाली कार के ऊपर बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि मोदी तभी प्रधानमंत्री बनेंगे जब वह आसनसोल लोकसभा क्षेत्र के ईवीएम पर नंबर 1 बटन दबाएंगे और एसएस अहलुवालिया को वोट देंगे। एसएस अलुवालिया होंगे सांसद. और अगर हमें बंगाल में 30 सीटें मिल गईं तो इस बार 400 के पार हो जाएंगी. मैं नजरूल मूर्ति के सामने खड़ा होकर कह रहा हूं कि काजी नजरूल इस्लाम ने बंगाल में शिक्षा के लिए बहुत कुछ किया है. पहले नजरुल और रवीन्द्रनाथ टैगोर के गाने सुने जाते थे. अब उसकी जगह बमों की आवाज सुनाई देती है. इन्हें खत्म कर सोनार बंगाल का निर्माण सिर्फ भाजपा ही कर सकती है। संदेशखाली को लेकर गृह मंत्री ने ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि वहां महिलाओं पर अत्याचार किया जाता था. क्या आप नहीं चाहते कि ये रुकें? क्या आप नहीं चाहते कि कटमनी और सिंडिकेट बंद हो? क्या आप नहीं चाहते कि कोयला चोरी करने वाले, रेत चुराने वाले और कोयले की तस्करी करने वालों को सज़ा मिले? क्या आप नहीं चाहते कि CAA प्रभावी हो, जो नागरिक नहीं हैं, उन्हें नागरिकता मिले?

Leave a Reply