KULTI-BARAKAR

कोयला – लोहा सिंडिकेट, ठेकेदार से कटमनी लेने का पार्षद पर टीएमसी नेता का आरोप

बंगाल मिरर, कुल्टी : ( Asansol News In Hindi ) लोकसभा चुनाव के नतीजे चार जून को जारी होंगे उससे पहले (फेसबुक लाइव) यानि सोशल मीडिया पर तृणमूल की गुटबाजी सामने आ गई है, टीएमसी पार्षद के खिलाफ टीएमसी नेता ने विवादित टिप्पणी करते हुए कई गंभीर आरोप लगाये हैं। आसनसोल नगर निगम के वार्ड नंबर 16 की पार्षद मुनमुन मुखर्जी के खिलाफ ब्लॉक कमेटी के मनोतोष मुखर्जी ने विवादित टिप्पणी की है।

 कुल्टी ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस के सचिव मनोतोष मुखर्जी ने कहा कि क्षेत्र में अवैध कारोबार चल रहा है, कोयला – लोहा सिंडिकेट के राजेश, महेश, कन्हाई, खुकु से पार्षद को कटमनी मिलता है, ठेकेदार से कटमनी ली जाती है, भाजपा विधायक पुत्र से सांठगांठ का भी आरोप लगाया कहा कि इस वार्ड से टीएमसी को बढ़त न मिलने पर पार्षद यह सब पैसे वापस करे और इन अवैध सिंडिकेट को बंद करना होगा।

पार्षद मुनमुन मुखर्जी ने आरोपों को हास्यास्पद बताते हुए कहा कि इस मामले को उच्च नेतृत्व तक ले जाऊंगी और कहा कि मेरे सम्मान को ठेस पहुंचाने की शिकायत थाने में कर दी गई है और  साइबर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करेंगी उन्होंने दावा किया कि हम वार्ड नंबर 16 से जीत रहे हैं। वहीं भाजपा नेता टिंकू वर्मा ने टीएमसी की गुटबाजी पर चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा आसनसोल से जीत रही है, इसलिए टीएमसी नेता पहले से एक- दूसरे सिर पर हार की ठींकराफोड़ने में लगे हैं।

Leave a Reply