KULTI-BARAKAR

मुआवजे की मांग पर शव के साथ 5 घंटे सड़क जाम

बंगाल मिरर, कुल्टी : शुक्रवार की सुबह से ही पुरुलिया बराकर लिंक करने वाले सुभाष पुल पर सड़क दुर्घटना में मृत जीवन बाउरी के शव के साथ स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया। , डिसरगढ़ गांव निवासी जीबन बाउरी की बुधवार को परबेलिया में सुभाष सेतु के पास सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी. हादसे में दो अन्य बाइक सवार भी घायल हो गए। डिसेरगढ़ गांव के निवासियों ने उनके शव के मुआवजे की मांग को लेकर सुबह 10:30 बजे से बराकर-पुरुलिया राज्य राजमार्ग को सुभाष सेतु के एक तरफ जाम कर दिया।

भीषण गर्मी के कारण इस दिन पथावरोध करने वालों ने त्रिपाल डालकर सड़क को अवरुद्ध किया। पथावरोध के कारण राज्य के सबसे व्यस्त राजमार्गों में से एक सुभाष सेतु के दोनों ओर बड़ी संख्या में वाहन फंसे रहे. गर्मी के कारण वाहन यात्रियों व अन्य राहगीरों को भी काफी परेशानी हुई। पथावरोध हटाने की पुलिस और प्रशासन की सभी अपीलें काफी हद तक विफल रही।

मुआवजे की मांग पर अड़े ग्रामीणों ने धरना जारी रखा.आखिरकार कुल्टी थाने के ओसी, नितुड़िया थाने के थानेदार, आसनसोल नगर निगम के पूर्व स्थानीय पार्षद अभिजित आचार्य तथा गाड़ी के मालिक की मौजूदगी में लंबी बातचीत के बाद ग्रामीणों ने करीब साढ़े तीन बजे जाम हटा लिया.

Leave a Reply