PANDESWAR-ANDAL

गांव में लगे प्रधान चोर, उपप्रधान चोर के पोस्टर, सनसनी

बंगाल मिरर, अंडाल : अंडाल के खांद्रा गांव में रविवार की सुबह ग्रामीणें की नजर दीवारों पर चिपके कई पोस्टर पर पड़ी। पोस्टर पर लिखा है, ‘चोर-चोर-चोर, खांद्रा ग्राम पंचायत के उपप्रधान चोर खांद्रा ग्राम पंचायत का प्रधान चोर.’ पश्चिम बर्दवान जिले के अंडाल के खांद्रा में रविवार सुबह से ही पोस्टर को लेकर हंगामा मच गया था. लोग इसे टीएमसी का अंदरूनी कलह का परिणाम बता रहे हैं, तो टीएमसी विपक्ष की साजिश। 

गौरतलब है कि 24 जून को पंचायत के 13 सदस्यों ने उपप्रधान को पंचायत कार्यालय में बंद कर दिया था और प्रधान व उपप्रधान पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था.आजखांद्रा के अलग-अलग इलाकों में प्रधान व उपप्रधान के खिलाफ ‘चोर-चोर-चोर’ के नारे लिखे पोस्टर लगे थे। प्रधान व उपप्रधान के खिलाफ भ्रष्टाचार के इस पोस्टर को लेकर जिला तृणमूल में उबाल है. हालांकि,  ग्राम पंचायत के  उपप्रधान गणेश बद्याकर ने कहा, “जो लोग  लोग काम करते हैं, उनकी ही आलोचना की जाती है। यदि कोई यह साबित कर दे कि हम भ्रष्ट है तो हम उसका दंड भुगतेंगे। वहीं पंचायत के सदस्य आशीष भट्टाचार्य ने कहा यह विपक्ष की साजिश है,”
दूसरी ओर, सीपीआईएम नेता अंजन बख्शी ने कहा कि यह तृणमूल का गुटीय संघर्ष है, सीपीआईएम का इससे कोई संबंध नहीं है. क्योंकि वे इस तरह की राजनीति में विश्वास नहीं करते.

Leave a Reply