ASANSOL

Asansol दुर्गापूजा कमेटियों को मिले 85000 के चेक, पुलिस आयुक्त ने दिये आवश्यक निर्देश

बंगाल मिरर,  रिक्की बाल्मीकि, आसनसोल: ( Durgapuja 2024 ) Asansol दुर्गापूजा कमेटियों के मिले 85000 के चेक, पुलिस आयुक्त ने दिये आवश्यक निर्देश। आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से आज शाम रविंद्र भवन में सेंट्रल और वेस्ट जोन के पूजा कमेटियों को लेकर समन्वय बैठक आयोजित की गई पुलिस आयुक्त सुनील कुमार चौधरी के नेतृत्व में आयोजित बैठक के दौरान पूजा कमेटियों को राज्य सरकार द्वारा दी गई अनुदान राशि का ₹85000 का चेक प्रदान किया गया। इस दौरान पुलिस आयुक्त समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने पूजा कमेटियों को आवश्यक निर्देश भी दिए।

कुछ ही दिनों में पूरे बंगाल के साथ-साथ आसनसोल शिल्पांचल में भी दुर्गा पूजा धूमधाम से मनाई जाएगी इसे लेकर पुलिस प्रशासन की तरफ से आयोजित इस बैठक में आसनसोल दुर्गापुर के पुलिस कमिश्नर सुनील कुमार चौधरी के अलावा डीएम पोन्नाबलम एस, उपमेयर वसीम उल हक, एमएमआईसी गुरुदास चटर्जी, सीएमओएच डा. शेख मोहम्मद युनूस, डीसीपी हेडक्वार्टर डा. अरविंद आनंद, डीसीपी ट्रैफिक पीवीजी सतीश, सेंट्रल ध्रुव दास,  आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के अंतर्गत सभी थानों के प्रभारी दमकल विभाग के अधिकारी एडीएम सहित पश्चिम बर्दवान जिले के तमाम वरिष्ठ अधिकारीगण उपस्थित थे ।

इनके अलावा जिले के तमाम पूजा कमेटियों के सदस्य भी मौजूद थे। यहां पिछली बैठक में लिए गए फैसलों के बारे में एक बार फिर से सभी पुजा कमिटियों के प्रतिनिधियों को जानकारी दी गई। आज की सभा के दौरान कई पुजा कमिटियों को राज्य सरकार की तरफ से पुजा के लिए दी जाने वाली अनुदान राशि के चेक प्रदान किये गये। बाकी कमिटियों को स्थानीय थानों की तरफ से दिए जाएंगे दमकल विभाग द्वारा आपातकालीन स्थिति से निपटने के लिए मॉक ड्रिल भी किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *